26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुबह पत्नियों के बीच हुए विवाद से भाइयों में लड़ाई, शाम में बड़े भाई काे गोलियों से भून डाला

पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर रसुलपुर में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. युवक का नाम सूरज गोप (35 वर्ष) है. घटना के बाद वह परिवार वालों को घायल अवस्था में रेलवे लाइन के समीप मिला था, जिसे उपचार के लिए नालंदा मेडिकल […]

पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर रसुलपुर में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. युवक का नाम सूरज गोप (35 वर्ष) है. घटना के बाद वह परिवार वालों को घायल अवस्था में रेलवे लाइन के समीप मिला था, जिसे उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया.

वहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. इसी बीच मौके पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप छोटे भाई और उसके साला के ऊपर लगाया है. परिजनों द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर पुलिस टीम आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. आरोपित छोटा भाई व उसका साला फरार है.
सुबह में मारपीट व झगड़ा, शाम में हत्या
मृतक की नाबालिग पुत्री व परिजनों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह में पिता सूरज गोप व चाचा पेंटर गोप के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट हुई.
लेकिन मुहल्ले के लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया था. दरअसल पहले दोनों भाइयों की पत्नियों के बीच विवाद हुआ उसके बाद यह झगड़ा हुआ था. इसी बीच छोटे भाई की पत्नी ने चौक थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने भाइयों को झगड़ा व मारपीट की सूचना दी.
दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे कुछ परिचित घर से बाहर पिता को बुला कर ले गये. इसके बाद रेलवे लाइन के समीप में गोलियों से भून हत्या कर दी. ताबड़तोड़ गोली चलने व मुहल्ला के लोगों से मिली सूचना के बाद परिवार के लोग दौड़ते हुए वहां पहुंचे, तो देखा कि खून से लथपथ सूरज गिरा है. इसके बाद आनन-फानन में अस्पताल लेकर आये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.
की जा रही है छापेमारी
पुलिस ने बताया कि परिवार की ओर से छोटे भाई पेंटर गोप, उसके साला सर्वेश गोप, शशि गोप, इंदर गोप ने साथियों के साथ मिल कर घटना को अंजाम देने का आरोप है. अभी जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपित फरार हैं.
मृतक लकड़ी से संबंधित व्यवसाय कर जीवन यापन करता था. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मेहंदीगंज थानाध्यक्ष लाल मुनि चौबे ने बताया कि सूरज गोप का छोटे भाई पेंटर गोप से पारिवारिक झगड़ा चल रहा है. इसी विवाद में यह घटना हुई है.
  • पत्नियों के बीच हुए विवाद ने लिया खूनी रूप
  • तफ्तीश में जुटी पुलिस, आरोपित फरार
  • घर से बुला कर ले गये और रेलवे लाइन के पास ले जाकर कर दी हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें