25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सगे भाइयों को जमीन विवाद में फरसा से मार किया घायल

मोतिहारी : पहाड़पुर थाने के नोनेया तिवारी टोला में जमीन विवाद को लेकर रामप्रकाश ठाकुर व उसके भाई दीपक ठाकुर को फरसा से मार घायल कर दिया गया. दोनों भाईयों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर रामप्रकाश ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि […]

मोतिहारी : पहाड़पुर थाने के नोनेया तिवारी टोला में जमीन विवाद को लेकर रामप्रकाश ठाकुर व उसके भाई दीपक ठाकुर को फरसा से मार घायल कर दिया गया. दोनों भाईयों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना को लेकर रामप्रकाश ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि दरवाजे पर बैठा था. इस दौरान रविरौशन तिवारी, रामेश्वर तिवारी, शंभुनाथ तिवारी, दिनानाथ तिवारी, मंजय तिवारी, सचितानंद तिवारी, मुन्ना तिवारी व नंदन तिवारी हरवे हथियार से लैस होकर पहुंचे. कहने लगे कि जिस रास्ते से होकर जाते हो, उधर से मत जाओ, जमीन हमारा है.

इतना कहने के साथ गाली गलौज करने लगे.विरोध करने पर फरसा से मार घायल कर दिया. दस हजार कैश व गले से हनुमानी लॉकेट छीनने का भी आरोप लगाया है. नगर पुलिस ने बताया कि आवेदन को कार्रवाई के लिए पहाड़पुर थाना भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें