36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : बाइकर्स गैंग ने युवक पर चाकू से किया हमला,भागते वक्त एक धराया

पटना : राजधानी में बाइकर्स गैंग का आतंक जारी है. किंग्स ऑफ पटना गैंग ने शनिवार की शाम बुद्धा कॉलोनी में एक युवक के मकान पर चढ़कर मारपीट की. बाद में युवक को चाकू मार दिया. चाकू धीरज कुमार नाम के युवक के बाह में लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया […]

पटना : राजधानी में बाइकर्स गैंग का आतंक जारी है. किंग्स ऑफ पटना गैंग ने शनिवार की शाम बुद्धा कॉलोनी में एक युवक के मकान पर चढ़कर मारपीट की. बाद में युवक को चाकू मार दिया. चाकू धीरज कुमार नाम के युवक के बाह में लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले के बाद सभी बाइक लेकर भाग रहे थे, इस दौरान गैंग के एक सदस्य को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा और बुद्धा कॉलोनी थाने को सुपुर्द कर दिया. पकड़े गये गैंग सदस्य की पहचान शुभम सिंह राजपुत के रुप में हुई है. पुलिस ने उसकी एक बाइक भी जब्त की है. उससे पूछताछ की जा रही है.

शुभम ने धीरज को दी थी जान से मारने की धमकी : दरअसल बुद्धा कॉलोनी का रहने वाला धीरज कुमार शनिवार की शाम अपने घर के बाहर मौजूद था. वहीं पर चाय दुकान है. मौका देखकर बाइकर्स गैंग ने उस पर हमला कर दिया. किंग्स आॅफ पटना गैंग के सुजीत कुमार पांडेय ने उसे चाकू मार दिया और घायल होने के बाद भाग निकला.
बाइकर्स गैंग के करीब एक दर्जन सदस्य भाग निकले. लेकिन शुभम सिंह राजपुत भागते वक्त पकड़ा गया. उसे लोगों ने जमकर पीटा और पुलिस काे सौंप दिया. इधर घायल धीरज कुमार ने बताया कि शुभम पहले भी उसे मारने की प्लान बनाये हुए था. उसे जान से मारने की धमकी भी दे चुका था. शनिवार को वह मौके पर मौजूद था, इस दौरान शुभम के दोस्त सुजीत ने चाकू मार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें