1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. mahendra singh dhoni great catch behind the wicket against ipl 2020 kkr fans said budha hoga tera captain video viral dhoni ne lapka shandar catch avd

IPL 2020 : विकेट के पीछे धौनी ने लपका बेहतरीन कैच, फैन्स बोले - 'बुड्ढा होगा तेरा कैप्टन', VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PTI PHOTO

नयी दिल्ली : आईपीएल 2020 में लगातार रोमांच बढ़ता जा रहा है. रोजाना नये-नये रिकॉर्ड बने रहे हैं, तो मैदान पर एक से बढ़कर एक कारनामे देखने को मिल रहे हैं. बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भी कई शानदार दृश्य नजर आये. चेन्नई की ओर से रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धौनी ने लाजवाब कैच लपके और अब सोशल मीडिया पर दोनों वाहवाही लूट रहे हैं.

केकेआर के खिलाफ महेंद्र सिंह धौनी के कई जलवे देखने को मिले. उन्होंने विकेट के पीछे 4 कैच लपके और एक रन आउट भी किया. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बुढ़ों की फौज कहा गया. लेकिन केकेआर के खिलाफ चेन्नई के खिलाड़ियों की फील्डिंग युवा खिलाड़ियों को भी फेल कर दिया. जिसमें महेंद्र सिंह धौनी ने तो विकेट के पीछे लाजवाब कैच लपका और सबका दिल जीत लिया. केकेआर की पारी के आखिरी ओवर में ब्रावो ने शिवम मावी को धौनी के हाथों कैच आउट कराया. धौनी ने विकेट के पीछे शानदार डाइविंग लगाते हुए कैच लपका. उस दौरान धौनी का पूरा शरीर कुछ देर के लिए हवा में था.

धौनी के उस कैच की जबकर तारीफ की जा रही है. सोशल मीडिया में धौनी का वीडियो वायरल भी हो रहा है. वहीं फैन्स धौनी के आलोचकों को ट्रोल भी कर रहे हैं. धौनी के एक फैन्स ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा, बुड्ढा होगा तेरा कैप्टन'. एक और फैन्स ने ट्वीट किया और लिखा, आज-कल युवाओं से साधारण कैच नहीं लिये जा रहे और उम्र की बात करते हैं. इसलिए कहते हैं, उम्र केवल एक नंबर है. माही भाई आप कभी निराश मत होना. उसके बाद आगे लिखा, इस कैच को कोई मैच नहीं.....

केकेआर के खिलाफ धौनी की कप्तानी में भी जलवा

केकेआर के खिलाफ धौनी ने कप्तानी में भी जलवा दिखाया. जब-जब केकेआर के बल्ले खुलकर रन बनाने की कोशिश की, तब-तब धौनी ने गेंदबाजी में बदलाव कर विकेट चटकाये. वहीं आखिरी ओवर में धौनी ने शिवम मावी का विकेट पूरी तरह से प्लानिंग के तहत लिया. ब्रावो जब गेंद फेंकने वाले थे तब धौनी ने उन्हें इशारों में बताया कि उन्हें गेंद बाहर रखनी है. ब्रावो ने कप्तान का इशारा समझा और शिवम उस गेंद पर कैच आउट हो गये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें