1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 weather update how will the weather between chennai super kings and mumbai indians pitch report aml

IPL 2022 Weather Update: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, पिच रिपोर्ट

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला आज मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल में खेला जायेगा. दोनों ही टीमों का अब तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. मुंबई इंडियंस अब तक अपने सभी छह मुकाबले हारी है. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को छह में से एक मैच में जीत मिली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी.
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी.
Twitter

मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होगा तो दोनों ही टीमें जीत के लिए अपना पूरी ताकत लगा देंगे. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने टूर्नामेंट में अब तक छह-छह मैच खेले हैं. मुंबई इंडियंस अपने सभी मुकाबले हार चुकी है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने एक मैच जीता है. मुंबई इंडियंस अंक तालिका में दसवें नंबर पर है और चेन्नई सुपर किंग्स नौवें नंबर पर.

वेदर अपडेट

Weather.com के अनुसार, 21 अप्रैल गुरुवार को मुंबई शहर का तापमान दिन के दौरान 37 डिग्री सेल्सियस और रात में 28 डिग्री सेल्सियस तक गिर जायेगा. दिन में आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे लेकिन रात में आसमान साफ रहेगा. बारिश की संभावना सिर्फ 4 प्रतिशत है. दिन में आद्रता 37 फीसदी और रात में 61 फीसदी रहेगी. बारिश के वजह से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का मैच प्रभावित होने की कोई संभावना नहीं है.

एक भी मुकाबला नहीं जीती है मुंबई 

अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा था. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एलएसजी ने बोर्ड पर 199-4 का स्कोर खड़ा किया. केएल राहुल ने 103 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. मनीष पांडे ने भी टीम के लिए 38 रन जोड़े. मुंबई इंडियंस के लिए सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (13) और रोहित शर्मा (6) कुछ खास नहीं चल सके.

नहीं चल रहा रोहित शर्मा का बल्ला

डेवाल्ड ब्रेविस ने 31 रन बनाए जबकि सूर्यकुमार यादव ने 37 रन बनाए. तिलक वर्मा ने 26 रन बनाए जबकि कीरोन पोलार्ड ने 25 रन बनाए. हालांकि, मुंबई इंडियंस अंतिम गेंद तक केवल 181-9 तक ही पहुंच सका और 18 रन से मैच हार गया. चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो टीम अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस से हार गयी थी. टीम की ओर से ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने 73 रन की पारी खेली. अंबाती रायुडू ने भी 46 रन बनाए जबकि रवींद्र जडेजा ने 22 रन बनाए.

पिच रिपोर्ट

डीवाई पाटिल स्टेडियम मुंबई के अन्य स्टेडियमों की तरह एक अच्छा स्कोरिंग मैदान है. स्टेडियम ने अतीत में केवल आईपीएल मैच देखे हैं और कभी भी अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी नहीं की है. स्टेडियम में आईपीएल 2022 का आखिरी मैच पीबीकेएस बनाम एसआरएच मैच था, जिसमें दोनों टीमों ने कुल 150+ का स्कोर बनाया था. आज भी एक पारी का औसत स्कोर 160-170 रहने की उम्मीद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें