1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 tilak varma pranked mumbai indians teammates fed this thing video viral aml

IPL 2022: तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ियों के साथ किया प्रैंक, खिला दी यह चीज, VIDEO वायरल

आईपीएल 2022 सीजन में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टीम ने अब तक 10 में से केवल एक मुकाबला जीता है. एमआई प्लेऑफ की रेस से भी बाहर है. एमआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तिलक वर्मा साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेवाल्ड ब्रेविस के साथ प्रैंक करते तिलक वर्मा.
डेवाल्ड ब्रेविस के साथ प्रैंक करते तिलक वर्मा.
PTI

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अपनी पहली जीत के बाद मुंबई इंडियंस (एमआई) खेमा खुशी के मूड में है. हालांकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली पांच बार की आईपीएल चैंपियन इस संस्करण में 10 मैचों में केवल एक जीत के साथ अंतिम स्थान पर है. प्लेऑफ में पहुंचने की मुंबई इंडियंस की सभी उम्मीदें समाप्त हो चुकी हैं. उन्होंने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया था.

मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो

मुंबई इंडियंस के लिए आगे की यात्रा बहुत कठिन है लेकिन एमआई कैंप फिर से संगठित होता दिख रहा है. एमआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ताजा वीडियो साझा किया है. इस नवीनतम वीडियो में, बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा को टीम के साथी टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस और रिले मेरेडिथ के साथ एक शरारत करते हुए देखा जा सकता है.

प्रैंक का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि वर्मा ओरियो बिस्किट के बीच के क्रीमी लेयर को हटा देते हैं और उसकी जगह टूथपेस्ट लगा देते हैं. उसके बाद वे खिलाड़ियों के पास घुमते हुए उन्हें टूथपेस्ट लगा हुआ बिस्किट खिला देते हैं. तिलक वर्मा ने डेवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड और मेरेडिथ को वह बिस्किट खिलायी. शरारत के बाद, वर्मा उनके पास गये और हंसते हुए कहा कि प्रैंक किया है.

तिलक वर्मा ने अब तक 307 रन बनाए हैं

तिलक वर्मा का इस बार मुंबई इंडियंस की टीम में शानदार जुड़ाव रहा है. तिलक वर्मा हैदराबाद के रहने वाले हैं और उन्हें आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में 1.70 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने अनुबंधित किया था. युवा बल्लेबाज वर्तमान में एमआई का शीर्ष स्कोरर है, जिसने नौ मैचों में 43.85 की औसत से 307 रन बनाए हैं. वह अब तक के सात बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्होंने मौजूदा सत्र में 300 से अधिक रन बनाए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें