1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 mahendra singh dhoni and the entire team of chennai super kings celebrated eid video viral on social media aml

IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम ने मनायी ईद, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम ने आज होटल में ईद मनाया. इसका एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में धोनी के अलावे कई और क्रिकेटर और उनके परिवार के सदस्य नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ईद की पार्टी में शामिल महेंद्र सिंह धोनी.
ईद की पार्टी में शामिल महेंद्र सिंह धोनी.
twitter

ईद के मौके पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ी अपने टीम होटल में अपनों के साथ कुछ समय बिताने के लिए एकत्र हुए. चार बार की आईपीएल चैंपियन के सोशल मीडिया पेजों पर पोस्ट किये गये एक वीडियो में एमएस धोनी, मोइन अली, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू और अन्य सितारों को भोजन और सेवइयां खाते हुए देखा गया.

एम एस धोनी दुबारा बने सीएसके के कप्तान

क्रिकेटरों के परिवार के सदस्य भी इस जश्न में शामिल हुए. रवींद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने के बाद फिर से कप्तान बने महेंद्र सिंह धोनी को बच्चों के साथ बातचीत करते भी देखा गया. जडेजा द्वारा अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी को सीएसके कप्तान के रूप में बहाल किया गया है. धोनी के कप्तान बनने के बाद सीएसके ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराया.

प्वाइंट टेबल में सीएसके नौवें नंबर पर

इस जीत के साथ सीएसके के अब नौ मैचों में तीन जीत के साथ छह अंक हो गये हैं. हालांकि टीम अंक तालिका में अब भी नौवें नंबर पर है. पिछली बार आईपीएल के बीच में कप्तानी में बदलाव 2021 में हुआ था जब दिनेश कार्तिक ने पद छोड़ दिया था और केकेआर की बागडोर इयोन मोर्गन ने संभाली थी. कप्तानी में वापसी के साथ, धोनी अब 40 साल और 298 दिन की उम्र में किसी भी टी-20 में सबसे उम्रदराज भारतीय कप्तान हैं.

सीएसके ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया

उन्होंने राहुल द्रविड़ को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने 2013 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 40 साल और 268 दिन की उम्र में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी की थी. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ, चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया और एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने 20 ओवरों में 202/2 का स्कोर पोस्ट किया. रुतुराज गायकवाड़ फॉर्म में लौटे और 99 रनों की पारी खेली.

डेवोन कॉनवे ने बनाए नाबाद 85 रन

जबकि शादी के बाद टीम से जुड़े डेवोन कॉनवे 85 रन बनाकर नाबाद रहे. हैदराबाद को 17.5 ओवर के बाद पहला विकेट मिला. दोनों सलामी बल्लेबाजों ने 182 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की. टी नटराजन ने गायकवाड़ को आउट किया. मुकेश चौधरी ने सीएसके के लिए चार विकेट लिए. सीएसके ने एसआरएच को 189/6 रन पर रोक दिया, जिससे 13 रनों से जीत दर्ज की गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें