1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 hardik pandya shares pictures with main man ms dhoni ahead of clash with chennai super kings aml

IPL 2022: हार्दिक पांड्या ने सीएसके के खिलाफ भिड़ंत से पहले शेयर की 'मेन मैन' एमएस धोनी के साथ तस्वीरें

गुजरात टाइटंस के कप्तान और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. गुजरात को आज शाम ही चेन्नई के खिलाफ मुकाबला खेलना है. गुजरात ने अपने पांच में चार मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर जगह बनायी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक पांड्या और एम एस धोनी.
हार्दिक पांड्या और एम एस धोनी.
Instagram

हार्दिक पंड्या को पिछले दो वर्षों से चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर रहना पड़ रहा है. लेकिन भारत के हरफनमौला खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने पहले सत्र में गुजरात टाइटंस (जीटी) का नेतृत्व कर रहे हैं. गुजरात आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष पर है. गुजरात टाइटंस का अगला मुकाबला आज रविवार को डबल हेडर में चेन्नई सुपर किंग्स से है.

एम एस धोनी के साथ शेयर की तस्वीर

हार्दिक पांड्या ने मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक फोटो शेयर किया है. सीएसके ने पांच में से अब तक केवल एक मैच जीता है. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते लिखा कि ' माय मेन मैन' और एमएस धोनी के साथ तस्वीरें साझा की. धोनी ने आईपीएल से ठीक दो दिन पहले टीम की कप्तानी छोड़ दी और बागडोर रवींद्र जडेजा को सौंप दिया.

अंक तालिका में टॉप पर है गुजरात टाइटंस

गुजरात टाइटंस ने अब तक अपने पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है, जबकि सीएसके अंक तालिका में नौवें स्थान पर है. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस अपने अब तक खेले गये छह मुकाबले गंवा दिये हैं और अंक तालिका में सबसे नीचे है. सीएसके ने अपने पिछले गेम में आरसीबी को हराया. इस मुकाबले में रॉबिन उथप्पा और शिवम दूबे ने अर्धशतक जमाया था.

हार्दिक पांड्या ने अब तक 228 रन बनाए

हार्दिक पांड्या बल्ले से योगदान देकर और बार-बार पीठ की चोट से उबरने के बाद अपने अपने कोटे की गेंदबाजी भी बखूबी कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने अब तक पांच मैचों में 228 रन बनाए हैं, जिसमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में नाबाद 87 रन शामिल हैं. उन्होंने चार विकेट भी लिए हैं. मुंबई इंडियंस द्वारा रिलीज किये जाने के बाद हार्दिक को मेगा नीलामी से पहले गुजरात ने अपनी टीम में शामिल किया.

पहले मुंबई का हिस्सा थे हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस की चार आईपीएल खिताब जीत में हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा रहे हैं. अब नीलामी में खराब फैसलों का खामियाजा मुंबई भुगत रही है. टीम का प्लेऑफ में पहुंचना अब मुश्किल है. टीम को अब अपने बाकी बचे आठ मुकाबले जीतने होंगे, तभी प्लेऑफ में जगह बन सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें