1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 csk vs kkr mysterious spinner varun chakraborty said dismissing dhoni as a dream chennai vs kolkata shahrukh ki team ne super kings ko 10 run se haraya avd

IPL 2020 : रहस्यमयी स्पिनर ने कहा, धौनी को आउट करना सपने जैसा

By Agency
Updated Date
file photo

अबुधाबी : वरूण चक्रवर्ती के लिये महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ खेलना ही बहुत बड़ी बात थी और उनका विकेट लेना तो उनके लिये ‘सपने जैसा' रहा क्योंकि तीन साल पहले वह चेपॉक के स्टैंड में उन्हें खेलते हुए देखते थे.

रहस्यमयी स्पिनर चक्रवर्ती ने विश्व कप विजेता कप्तान धौनी के साथ फोटो खिंचाने को इंडियन प्रीमियर लीग में अपने के लिये यादगार दिन करार किया. कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे चक्रवर्ती ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में महत्वपूर्ण चरण में धौनी को आउट किया.

उन्होंने राहुल त्रिपाठी से कहा, तीन साल पहले, मैं चेपॉक स्टैंड में आता था और दर्शकों के साथ बैठता था. मैं सिर्फ धौनी को बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिये आता था. अब मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की. यह मेरे लिये स्वप्निल क्षण था.

तमिलनाडु के 29 वर्षीय ने स्पिनर ने धौनी की लंबी पारी खेलने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. उन्होंने कहा, आज का विकेट बहुत सपाट था. मुझे लगा यह 180 रन का विकेट था. माही भाई अच्छा कर रहे थे. मुझे लगा कि अगर मैं सही लेंथ पर गेंद डालूं तो मुझे उनका विकेट लेने का मौका मिल सकता है. उन्होंने कहा, और मैं ऐसा कर पाया. मैच के बाद मैंने धौनी सर के साथ फोटो ली.

गौरतलब है कि राहुल त्रिपाठी की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हराया. टॉस जीतकर केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाया. जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर केवल 157 रन ही बना पायी. चेन्नई की ओर से केवल शेन वॉटसन ने 40 गेंदों में 6 चौके और एक चौके की मदद से सबसे अधिक 50 रन बनाये. वॉटसन को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाये. धौनी ने भी हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें