1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. chennai super kings out of play off ipl 2020 sakshi singh dhoni wrote emotional post for ms dhoni its just a game rjh

साक्षी सिंह धौनी ने CSK के लिए लिखा यह भावुक पोस्ट, इट्‌स जस्ट ए गेम...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sakshi and MSD
Sakshi and MSD
Photo : Twitter

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का अबतक का सबसे खराब प्रदर्शन रहा. टीम प्ले ऑफ में भी नहीं पहुंच सकी और लीग से बाहर होने वाली पहली टीम बन गयी है. इस बार के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन किसी भी मैच में ऐसा नहीं जिसे देखकर यह कहा जाता कि टीम तीन बार चैंपियन रह चुकी है और पिछले सीजन में यह टीम उपविजेता रही थी. खैर टीम के इन निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी ने एक बहुत ही भावुक ट्‌वीट किया है, जिसमें उन्होंने ना सिर्फ टीम की प्रशंसा की है बल्कि जख्म पर मरहम रखने का काम भी किया है.

साक्षी ने ट्‌वीट किया है-इट्‌स जस्ट ए गेम... कभी आप हारते हैं, कभी आप जीतते हैं. जो समय बीत गया, वह गवाह है आपकी कई शानदार जीत का. हां आप कुछ हारे भी. जीत पर जश्न और हार पर दुख, यह लगा रहता है. इट्‌स जस्ट ए गेम. कभी अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है, कभी नहीं. लेकिन हार-जीत के खेल में खेल भावना को हमेशा बचाकर रखना है. भावनाओं पर काबू रखकर ही योद्धा जीतता है. इट्‌स जस्ट ए गेम.

खेल में हारना कोई नहीं चाहता, पर हमेशा जीत संभव नहीं. जब आप आउट होकर फील्ड से जाते हैं, तो दर्द होता है, लेकिन अपनी आंतरिक ताकत से उस दुख से उबरना है. इट्‌स जस्ट ए गेम. आप तब भी विजेता थे, आप अब भी विजेता हैं. सच्चा योद्धा संघर्ष करने के लिए खेलता है. सुपर किंग्स हमेशा हमेशा हमारे दिल और दिमाग में रहेंगे.

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स का यह सबसे खराब प्रदर्शन है. चेन्नई ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है. चेन्नई 2010, 2011 और 2018 में चैंपियन बन चुकी है. चेन्नई आईपीएल की एकमात्र ऐसी टीम है जिसने हर बार प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई किया था. आईपीएल के दौरान साक्षी हमेशा स्टेडियम में मौजूद रहती थीं, लेकिन इस बार धौनी के साथ नहीं गयी हैं, इसलिए चेन्नई की हार से वह बहुत भावुक हैं. साक्षी के इस पोस्ट को चेन्नई के आफिशियल ट्‌विटर हैंडिल से शेयर भी किया गया है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें