1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 suresh raina tell why return from dubai and why leave chennai super kings for ipl 2020 suresh raina tweet about his realtive n srinivasan comment upl

IPL छोड़ आए सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताई अपनी पीड़ा, सीएसके के बॉस श्रीनिवासन भी अपने बयान से पलटे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सुरेश रैना
सुरेश रैना
File

Suresh raina, suresh raina news, IPL 2020: हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना आजकल सुर्ख़ियों में हैं. कोरोना के कारण दुबई में होने वाले आईपीएल को छोड़कर सुरेश रैना बीच में ही भारत लौट आए थे. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की ओर से आधिकारिक रूप से यही कहा गया है कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और वे इस साल आईपीएल में नहीं खेलेंगे.

इसी बीच सीएसके के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने भी इस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की थी और कई आरोप लगाए थए, हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर पलटी मार ली.

इधर, सुरेश रैना ने मंगलवार को अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि सोमवार को उनके एक फुफेरे भाई की भी मौत हो गई है जबकि उनकी बुआ अब भी गंभीर स्थिति में हैं. इसी के साथ रैना ने पंजाब पुलिस पर भी सवाल उठाया है.

सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा है- पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वो काफ़ी भयानक था. मेरे फूफा को मौत के घाट उतार दिया गया. जबकि मेरी बुआ और दोनों फुफेरे भाइयों को गंभीर चोटें आईं. दुर्भाग्य से मौमेरे भाई की भी कल रात मौत हो गई. मेरी बुआ अब भी काफ़ी गंभीर स्थिति में जीवन रक्षक उपकरणों पर हैं.

आज तक हमें ये नहीं पता चला कि उस रात क्या हुआ था और किसने किया था. मैं पंजाब पुलिस से अनुरोध करता हू कि वे इस मामले को देखें. कम से कम हम ये जानने की उम्मीद तो रखते ही हैं कि किसने ये काम किया. उन अपराधियों को नहीं छोड़ा जाना चाहिए ताकि वे और अपराध कर सकें.

रैना ने अपने ट्वीट में पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को भी टैग किया है. हालाकि उन्होंने अपने ट्वीट में आईपीएल छोड़कर आने के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है. गौरतलब है कि पंजाब के पठानकोट में रहने वाली उनकी बुआ और फूफा के घर पर डकैतों ने 19 अगस्त की रात को लूटपाट की कोशिश की थी. इस दौरान लुटेरों के हमले 58 साल के फूफा अशोक तराल की मौत हो गई, वहीं बुआ अस्पताल में भर्ती हैं.

आईपीएल विवाद, श्रीनिवासन का बयान

सुरेश रैना ने 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धौनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. वो धौनी की कप्तानी वाली सीएसके टीम के साथ आईपीएल के लिए दुबई भी चले गए. जिस दिन सीएसके कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित निकले उसी दिन रैना ने इस साल आईपीएल नहीं खेलने का ऐलान कर दिया.

तब सीएसके मालिक एन श्रीनिवासन ने भी इस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की थी. लेकिन 24 घंटे से भी कम समय बाद एन श्रीनिवासन ने इन खबरों को बकवास बताया है. उन्होंने कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. एक प्रमुख मीडिया हाउस से बात करते हुए श्रीनिवासन ने सीएसके के उपकप्तान की जमकर तारीफ की है और कहा है कि टीम उनके साथ खड़ी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दुबई में होटल कमरे को लेकर सुरेश रैना के साथ विवाद की खबरें भी आईं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें