1. home Hindi News
  2. sports
  3. cristiano ronaldo gets big relief in rape case us judge dismisses lawsuit avd

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बलात्कार मामले में मिली बड़ी राहत, मुकदमा खारिज

पूर्व मॉडल कैथरीन मायोग्रा ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर आरोप लगायी थी कि स्टार फुटबॉलर ने 2009 में लास वेगास के एक होटल में उनके साथ रेप किया था. हालांकि इस आरोप का हमेशा रोनाल्डो ने खंडन किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो
twitter

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को बलात्कार में मामले में बड़ी राहत मिली है. अमेरिकी जिला न्यायाधीश ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ लॉस वेगास में दर्ज बलात्कार के मामले को खारिज कर दिया है. जज जेनिफर डोर्सी ने रोनाल्डो के खिलाफ कैथरीन मायोग्रा ने जो आरोप लगाये थे उसे खारिज करते हुए स्टार फुटबॉलर को मामले से बरी कर दिया.

42 पेज के फैसले में जज ने मायोग्रा के वकील को लताड़ा

42 पेज के फैसले में न्यायाधीश ने रोनाल्डो पर गंभीर आरोप लगाने वाली मायोग्रा के वकील को लताड़ लगाते हुए कहा कि मुकदमे की सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया है. जज ने कहा, प्रक्रिया का दुरुपयोग किया गया है, इसलिए केस को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है.

क्या है मायोग्रा का आरोप

पूर्व मॉडल कैथरीन मायोग्रा ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर आरोप लगायी थी कि स्टार फुटबॉलर ने 2009 में लास वेगास के एक होटल में उनके साथ रेप किया था. हालांकि इस आरोप का हमेशा रोनाल्डो ने खंडन किया है. खबर ये भी है कि आरोप के बाद मायोग्रा ने सेटलमेंट के लिए रोनाल्डो से 375000 यूएसडी की मांग की थी. खबर ये भी है कि मायोग्रा ने तीन साल बाद लास वेगास में यह कहते हुए केस दर्ज कराया था कि उस राजीनामा के समय उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

रोनाल्डो का करियर

5 फरवरी 1985 में पुर्तगाल में जन्में रोनाल्डो 18 साल की उम्र से अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खेल रहे हैं. उन्होंने पुर्तगाल के साथ अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने करियर में कुल 32 ट्रॉफियां जीती हैं. उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हैं. रोनाल्डो दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं. हाल के दिनों में उन्हें अपनी नवजात बच्चे को खोया था, हालांकि उसके बाद भी उन्होंने मैदान पर शानदार वापसी की थी और गोल भी दागे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें