27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीबीएल में थंडर की खिताबी जीत के साथ माइक हसी की विदाई

मेलबर्न : सिडनी थंडर ने आज यहां बिग बैश लीग के फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को तीन विकेट से हराकर अपने कप्तान माइकल हसी को आस्ट्रेलियाई क्रिकेट से खिताबी विदाई थी. माइक हसी ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद मेलबर्न स्टार्स ने इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के 74 रन […]

मेलबर्न : सिडनी थंडर ने आज यहां बिग बैश लीग के फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को तीन विकेट से हराकर अपने कप्तान माइकल हसी को आस्ट्रेलियाई क्रिकेट से खिताबी विदाई थी.

माइक हसी ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद मेलबर्न स्टार्स ने इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के 74 रन की मदद से नौ विकेट पर 176 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया.
सिडनी थंडर ने इसके जवाब में सलामी बल्लेबाजों उस्मान ख्वाजा (70) और जाक कैलिस (28) के बीच पहले विकेट की 86 रन की साझेदारी की मदद से अच्छी शुरुआत की.
सिडनी की टीम ने इसके बाद कप्तान माइक हसी (18), एडन ब्लिजार्ड (16) और बेन रोहरर (नाबाद 13) की उपयोगी पारियों की मदद से 19 . 3 ओवर में सात विकेट पर 181 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें