1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. sanjay dutt diagnosed with lung cancer bollywood actor hindi news leelawati aspatal prt

संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर, इलाज के लिए जा रहे हैं अमेरिका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर, इलाज के लिए जा रहे हैं अमेरिका
संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर, इलाज के लिए जा रहे हैं अमेरिका
Prabhat Khabar

साल 2020 देश-दुनिया के लिए जितना बुरा रहा. बॉलीवुड के लिए भी यह साल उतना ही दुख भरा है. कई नामी-गिरामी कलाकार इस साल दुनिया को अलविदा कह गये. कई गंभीर बीमारियों से जूझते नजर आये. अब एक बार फिर सिने जगत से बुरी खबर आ रही है... खबर है कि सिने स्टार संजय दत्त को लंग्स कैंसर हो गया है. और वो इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं...

संजय दत्त ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि 'दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार, मेरे दोस्त और शुभजिंतक मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर अफवाह न फैलाएं. आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा.'

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

फिल्म ट्रेड एनालाइस्ट कोमल नाहटा ने भी ट्वीट कर कहा है कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर हो गया है. उन्होंने बताया कि संजय के फेफड़ों में पानी भर गया था. जिसे अस्पताल में निकाला गया. फिर टेस्ट करने के बाद स्टेज 4 का कैंसर डिटेक्ट हुआ. उन्होंने संजय के जल्द रिकवरी की दुआ मांगी है.

बता दें, संजय दत्त इन दिनों यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रहे पीरियड ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग कर रहे है. लेकिन उनकी तबीयत खराब हो जाने के कारण फिलहाल फिल्म को टाल दिया गया है. हालांकि फिल्म का अंतिम शेड्यूल ही बचा है, जिसे संजय की तबीयत ठीक होने के बाद ही पूरी की जाएगी.

गौरतलब है कि, संजय दत्त 10 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल डिस्चार्ज हुए थे. सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में संजय दत्त का कोविड-19 एंटीजेन टेस्ट किया गया था, जो नेगेटिव रहा था. उनका स्वैब टेस्ट भी लिया गया था.

संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की मौत भी कैंसर से हुई थी लंबे समय तक उनका अमेरिका में इलाज चला था. वहीं, संजय दत्त की दिवंगत पत्‍नी ऋचा शर्मा की भी मौत कैंसर से ही हुई थी. अब संजय दत्त को भी फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे है. दुनियाभर में संजू बाबा के नाम से जाने जाने वाले संजय दत्त अपने दमदार अभिनय के लिए काफी विख्यात है, उनकी बीमारी की खबर सुनकर उनके फैन्स को गहरा झटका लगा है. हालांकि सबकी दुवाएं है कि संजू बाबा एक बार फिर ठीक होकर जल्द वापसी करें.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें