29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीपा पुल पर रात में भी परिचालन

हाजीपुर : महात्मा गांधी सेतु के समानांतर गायघाट और हाजीपुर के बीच 89 करोड़ की लागत से बने डेढ़ किलोमीटर लंबी पीपा पुल पर अब रात में भी वाहनों का परिचालन होगा. अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो अगले सप्ताह से पीपा पुल से रात में भी वाहनों की आवाजाही शुरू हो जायेगी. लोगों की […]

हाजीपुर : महात्मा गांधी सेतु के समानांतर गायघाट और हाजीपुर के बीच 89 करोड़ की लागत से बने डेढ़ किलोमीटर लंबी पीपा पुल पर अब रात में भी वाहनों का परिचालन होगा. अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो अगले सप्ताह से पीपा पुल से रात में भी वाहनों की आवाजाही शुरू हो जायेगी. लोगों की सुरक्षा के लिए पीपा पुल पर लाइट और पुलिस की तैनाती की जायेगी.

इस सिलसिले में पटना के ट्रैफिक एसपी प्राणतोष कुमार दास और वैशाली के एएसपी रशीद जमां ने मंगलवार को संयुक्त रूप से गंगाब्रिज थाने पर बैठक की. बैठक में पीपा पुल पर रात में वाहनों के परिचालन की रणनीति बनायी गयी. बाद में एसपी, एएसपी और गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अवनिश कुमार ने तेरसिया मोड़ के समीप पहुंचकर वाहनों की आवाजाही का निरीक्षण किया. इस दौरान पीपा पुल पर जाने वाले वाहनों को लेकर सेतु से गुजरनेवाले वाहनों की गति सीमा निर्धारित करने और तेरसिया मोड़ पर यातायात पुलिस की तैनाती का निर्णय लिया गया.

मालूम हो कि फिलवक्त पीपा पुल से सुबह छह बजे से शाम छह बजे के बीच ही हाजीपुर से पटना जाने वाले वाहनों का परिचालन होता है. हालांकि बाइक चालकों को दोनों छोड़ से आने-जाने की छूट दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें