35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रंप के ट्वीट फैला रहे हैं अराजकता की राजनीति

जिनीवा : अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन केरी ने कहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नीतियों की घोषणाओं और भडकाऊ टिप्पणियां करने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल करके अराजकता की राजनीति का विध्वंसक माहौल तैयार कर दिया है. स्विज पब्लिक ब्रॉडकास्टर आरटीएस के साथ एक साक्षात्कार में केरी ने अमेरिकी राष्ट्रपति द्वारा अक्सर […]

जिनीवा : अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन केरी ने कहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नीतियों की घोषणाओं और भडकाऊ टिप्पणियां करने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल करके अराजकता की राजनीति का विध्वंसक माहौल तैयार कर दिया है. स्विज पब्लिक ब्रॉडकास्टर आरटीएस के साथ एक साक्षात्कार में केरी ने अमेरिकी राष्ट्रपति द्वारा अक्सर विवादास्पद ट्वीट्स किये जाने की आलोचना की.

चुनावी मैदान में एक बार फिर हिलेरी को परास्त करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप

उन्होंने कहा, ज्यादा से ज्यादा अमेरिकी सार्थक बातचीत के रास्ते में ट्वीट के चलन को थकाऊ, विध्वंसक और रकावट डालने वाला मानने लगे हैं. केरी ने कहा, मेरा मानना है कि यह अराजकता की राजनीति पैदा करता है जो कि अच्छी बात नहीं है.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- उत्तर कोरिया नहीं माना, तो कर देंगे हमला

उन्होंने कहा , इस तरह के अव्यवस्थित राष्ट्रपति काल का अतीत में कोई उदाहरण नहीं है. मुझे नहीं याद आ रहा है कि आधुनिक समय में इस तरह की चीज देखी गयी हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें