26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : जेट बनी कार, हवा में उड़कर जा घुसी इमारत के दूसरे फ्लोर में…!

वाशिंगटन : अगर आप किसी इमारत के दूसरे फ्लोर पर रह रहे हों और अचानक कमरे की दीवार तोड़ती हुई एक कार आपके घर में घुस जाए तो क्या होगा. ऐसा ही एक वाकया अमेरिका के कैलिफोर्निया में देखने का मिला. लेकिन घटना के वक्त इमारत में कोई नहीं था. इस घटना की तस्वीर सबको […]

वाशिंगटन : अगर आप किसी इमारत के दूसरे फ्लोर पर रह रहे हों और अचानक कमरे की दीवार तोड़ती हुई एक कार आपके घर में घुस जाए तो क्या होगा. ऐसा ही एक वाकया अमेरिका के कैलिफोर्निया में देखने का मिला. लेकिन घटना के वक्त इमारत में कोई नहीं था. इस घटना की तस्वीर सबको हैरान करने वाली है. एक इमारत के दूसरे फ्लोर पर एक कार अटकी पड़ी है. दरअसल हुआ ये कि एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरायी और हवा में उड़ते हुए एक इमारत के दूसरे फ्लोर में जा घुसी.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उड़ी और डेंटिस्ट ऑफिस के दूसरे फ्लोर में जा घुसी. ये फोटो लोकल फायर डिपार्टमेंट ने ली है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की सिडान कार बिल्डिंग में अटकी हुई है.

ऑरेंज काउंटी फायर के प्रवक्ता कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर ने बताया कि उन्हें एक कॉल आया था जिसमें बताया गया था कि सुबह 5.30 बजे कैलिफोर्निया के सांता एना में एक कार क्रेश हुआ है. उन्होंने बताया कि कार काफी तेज रफ्तार से चल रही थी और डिवाइडर से टकराकर ऊपर उछलकर बिल्डिंग में जा घुसी. हादसे के बाद बिल्डिंग में आग लगी जिसको कुछ ही मिनटों में बुझा दिया गया.

हॉर्नर के अनुसार कार में दो लोग सवार थे. एक शख्स हादसे से पहले बाहर निकलने में कामयाब रहा लेकिन दूसरा शख्स अंदर फंसा रह गया. फायर ब्रिगेड ने घंटों की मेहनत के बाद उसे कार से बाहर निकाला. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हॉर्नर का कहना है कि उसको इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं है.

सांता एना पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने कबूल किया है कि उसने कोई नशा किया था. फायर डिपार्टमेंट ने क्रेन की मदद से कार को बिल्डिंग से बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की. हॉर्नर ने बताया कि जिस मंजिल में कार जाकर घुसी वहां कोई नहीं था क्योंकि वो एक खाली जगह थी जहां फाइल्स रखी रहती थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें