26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका : न्यू यॉर्क में टाइम्स स्क्वायर के पास जबरदस्त धमाका, कई घायल, एक गिरफ्तार

न्यू याॅर्क : न्यू याॅर्क में सोमवार की सुबह कार्यालय जाने के व्यस्त घंटों के दौरान भीड़भाड़वाले एक बस टर्मिनल के पास विस्फोट की खबर है. न्यू याॅर्क पुलिस विभाग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि पुलिस मैनहैटन के 42 स्ट्रीट और 8 एवेन्यू में किसी स्थान पर हुए विस्फोट की खबरों को लेकर […]

न्यू याॅर्क : न्यू याॅर्क में सोमवार की सुबह कार्यालय जाने के व्यस्त घंटों के दौरान भीड़भाड़वाले एक बस टर्मिनल के पास विस्फोट की खबर है. न्यू याॅर्क पुलिस विभाग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि पुलिस मैनहैटन के 42 स्ट्रीट और 8 एवेन्यू में किसी स्थान पर हुए विस्फोट की खबरों को लेकर सतर्क है. यह जगह न्यू याॅर्क बंदरगाह प्राधिकरण यानी एक व्यस्त बस टर्मिनल है. इस स्थान पर मेट्रो स्टेशन भी हैं.

पुलिस ने कहा कि इस समय ए, सी और ई लाइन को खाली कराया जा रहा है. खबरें शुरुआती हैं. एनबीसी न्यूज के अनुसार, आवाज के स्रोत के बारे में फिलहाल पता नहीं चला है. एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. खबर है कि उसे मामूली चोटें लगी हैं. न्यू याॅर्क दमकल विभाग को स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजकर 19 मिनट पर कॉल आया.

न्यू यार्क डेली न्यूज के अनुसार, एक यात्री कीथ वुडफिन ने ट्वीट किया, मैं बंदरगाह प्राधिकरण से बाहर निकल रहा था और नेशनल गार्ड के जवान गो, गो, गो चिल्लाते हुए उसकी तरफ दौड़ रहे थे. डिजाइनर चेल्सी लासाले ने ट्वीट किया कि वह बंदरगाह प्राधिकरण बस टर्मिनल पर बम की आशंका के कारण भगदड़ में फंसी हुई हैं. हर तरफ पुलिसकर्मी दिख रहे हैं.

न्यू याॅर्क पुलिस ने इसधमाके की जांच शुरू कर दी है और लोगों को घटनास्थल से निकाला जा रहा है. पुलिस सूत्रों के हवाले से धमाके में पाइप बम विस्फोट की संभावना जतायीगयी है. बताया गया है कि धमाका जमीन के नीचे सबवे टनल में हुआ है. पुलिस ने बताया कि विस्फोट टाइम स्क्वायर के पास बस टर्मिनल के नजदीक हुआ है. हालांकि, अभी धमाके के कारण का पता नहीं चल सका है. मैनहाटन में हुए इस धमाके में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज भी हासिल किये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें