35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहेली की बरात देखने गयी युवती के साथ गैंगरेप

महाराजगंज : थाना क्षेत्र के एक गांव में आयी सहेली की बरात देखने गयी एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. युवती पड़ोस में आयी अपनी सहेली की बरात में शामिल होने गयी थी. इसी दौरान गांव निवासी तीन व छोटका टेघड़ा गांव निवासी एक युवक उसे जबरन उठाकर फुलवारी […]

महाराजगंज : थाना क्षेत्र के एक गांव में आयी सहेली की बरात देखने गयी एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. युवती पड़ोस में आयी अपनी सहेली की बरात में शामिल होने गयी थी. इसी दौरान गांव निवासी तीन व छोटका टेघड़ा गांव निवासी एक युवक उसे जबरन उठाकर फुलवारी में ले गये.

इसके बाद चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित युवती को वहीं छोड़कर फरार हो गये. किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों से आप बीती सुनायी. परिजन उसे अनुमंडल अस्पताल, महाराजगंज ले गये, डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देख रेफर कर दिया.
युवती के बयान पर महाराजगंज थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. प्राथमिकी में रमेश महतो, राहुल, राजा व सोनू को आरोपित किया गया है. रमेश, राहुल व राजा कसदेवरा के प्रेमन टोला निवासी बताये जाते हैं. वहीं सोनू छोटका टेघड़ा गांव निवासी बताया जाता है. पुलिस सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इंस्पेक्टर अनिल कुमार मिश्रा ने बताया अविलंब आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें