32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान में अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर ठेकेदार की हत्या की

पचरुखी (सीवान) : थाने के पड़ौली नहर में कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना पड़ौली नहर से कुछ दूरी पर हुई. दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद मौके से फरार हो गये. इधर गोली चलने की आवाज सुन आसपास लोगों का हुजूम […]

पचरुखी (सीवान) : थाने के पड़ौली नहर में कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना पड़ौली नहर से कुछ दूरी पर हुई. दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद मौके से फरार हो गये. इधर गोली चलने की आवाज सुन आसपास लोगों का हुजूम उमड़ा. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच की. बताया जा रहा है कि रंगदारी की मांग नहीं पूरी करने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के बाकरपुर गांव निवासी सुमित तिवारी नहर का काम करवा रहे थे.

वे केपीसीएल कंपनी में पेटी कंट्रेक्टर के रूप में कार्य करते थे. कार्य करवाने का ठेका उनके चाचा सतीश तिवारी ने लिया है. रविवार को सुमित पचरुखी थाना क्षेत्र की पड़ौली नहर में चल रहे कार्य को देखने पहुंचे. दोपहर में कार्य देख कर वह लौट रहे थे. इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार अपराधी उनके पास पहुंचे और सिर में दो गोली मार दी. इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे. देखा कि एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में बेसुध पड़ा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मौके से मृतक का आधार कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचान सुमित तिवारी के रूप में हुई.

एक सप्ताह पहले दर्ज कराया गया था मामला : हत्या की सूचना पर एसपी नवीन चंद झा, पचरुखी थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह, सराय प्रभारी राकेश कुमार शर्मा, मुफ्फसिल इंस्पेक्टर अनुरुद्ध प्रसाद, दरौंदा थाना प्रभारी मनोज कुमार प्रभाकर मौके पर पहुंच गये. एसपी ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद सभी थाना प्रभारियों को सघन जांच करते हुए छापेमारी और अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिये. चर्चा है कि सुमित की हत्या अपराधियों द्वारा मांगी गयी रंगदारी नहीं देने पर हुई है. अपराधियों ने कंपनी के जीएम से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. दरौंदा थाने में एक सप्ताह पहले मामला दर्ज भी कराया गया था. पुलिस इस मामले को जोड़ कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें