32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की गोली मारकर हत्या

छत के ऊपर से बिजली का तार खींचने को लेकर हुआ था विवाद आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी सीवान : नगर थाने के लक्ष्मीपुर इस्लामिया नगर मोहल्ले में दिन दहाड़े अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम मो. इब्राहिम उर्फ रिंकू है जो […]

छत के ऊपर से बिजली का तार खींचने को लेकर हुआ था विवाद

आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी
सीवान : नगर थाने के लक्ष्मीपुर इस्लामिया नगर मोहल्ले में दिन दहाड़े अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम मो. इब्राहिम उर्फ रिंकू है जो इस्लामिया नगर के मो. जहीम हुसैन का पुत्र है. जानकारी के अनुसार घटना उस समय घटी बिजली के पोल से छत के ऊपर से तार खींचने को लेकर तू-तू, मैं-मैं हुई. घटना के संबंध में मृतक का बहनोई इमाम इर्तजा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे मोहल्ले का एक युवक आजम मेरे साले की छत के ऊपर से बिजली के तार से खींच रहा था.
इस पर मेरे साले ने विरोध किया तथा कहा कि बिजली के तार बगल से ले जाओ. इसी बात पर आजम व मेरे साले के बीच बकझक हुई. थोड़ी देर में वह अपने तीन साथियों के साथ आया तथा मेरे साले के सिने में गोली मार दी. जिसे उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा व नगर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सदर अस्पताल पहुंचे तथा घटना की जानकारी लिया. एएसपी ने बताया कि बिजली के तार खींचने को लेकर मोहल्ले के ही एक युवक ने गोली मार दिया है.
आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. उन्होंने परिवार के लोगों को भरोसा दिलाया कि आरोपित को शीघ्र पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. घटना के संबंध में इमाम इर्तजा के बयान पर पुलिस ने आजम सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें