26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी में बने एयरपोर्ट

सीतामढ़ी : विधान पार्षद रामेश्वर महतो ने सीतामढ़ी पर्यटन स्थल के रूप में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. यहां ट्रेनों की संख्या में बढ़ोतरी जरूरी है. कहा, विधान परिषद के माध्यम से केंद्र सरकार से सीतामढ़ी में एयरपोर्ट का निर्माण कराने की मांग की थी. वह उक्त मांग पर अब भी कायम है. एक एयरपोर्ट बन […]

सीतामढ़ी : विधान पार्षद रामेश्वर महतो ने सीतामढ़ी पर्यटन स्थल के रूप में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. यहां ट्रेनों की संख्या में बढ़ोतरी जरूरी है. कहा, विधान परिषद के माध्यम से केंद्र सरकार से सीतामढ़ी में एयरपोर्ट का निर्माण कराने की मांग की थी. वह उक्त मांग पर अब भी कायम है. एक एयरपोर्ट बन जाने से शिरडी का विकास काफी हो गया. सीतामढ़ी में एयरपोर्ट हो जाने पर टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे.

और डीएम भी महिला हैं : रंजू गीता : विधायक रंजू गीता ने जिला स्थापना दिवस की बधाई दी. साथ ही कहा कि देश का नाम महिला के नाम पर भारत माता है. नदियों के नाम महिलाओं के नाम पर है.

बिहार के 38 जिलों में से एक मात्र इस जिला का नाम महिला के नाम पर है. सूबे में सबसे अधिक यही महिला जनप्रतिनिधि है. खास बात यह कि सीतामढ़ी की डीएम भी महिला ही है. उन्होंने गत दिन दिल्ली में बोखड़ा प्रखंड के पांच मजदूरों की मौत पर दुःख व्यक्त किया और जिला प्रशासन से आग्रह किया कि मजदूरों का पलायन रोकने को ठोस कदम उठाया जाये.

जिले का हुआ है विकास: देवेश: विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा, सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की जोड़ी ने जिला को बहुत कुछ दिया है. जिले में काफी विकास हुआ है. कहा, 38 जिलों में विकास के लिए सबसे अधिक धनराशि सीतामढ़ी को ही मिली है. यह धरती पर्यटन की दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है. हम सबों को सीतामढ़ी को देश के पर्यटन के मानचित्र पर लाने के लिए संकल्प लेना चाहिए. जिप अध्यक्ष उमा देवी व विधायक गायत्री देवी ने भी विचार व्यक्त की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें