26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपड़ा दुकान में लगी आग

सुरसंड : थाना क्षेत्र के कुम्मा चौक के समीप गुदरी बाजार स्थित साबिर खां के मार्केट में रविवार की रात नूरानी वस्त्रालय नामक दुकान में आग लगने से उसमें रखें करीब 25 लाख रुपये का कपड़ा जल कर खाक हो गया. परिहार थाना क्षेत्र के सुतिहारा टोला निवासी दुकानदार मो फूल हसन ने बताया कि […]

सुरसंड : थाना क्षेत्र के कुम्मा चौक के समीप गुदरी बाजार स्थित साबिर खां के मार्केट में रविवार की रात नूरानी वस्त्रालय नामक दुकान में आग लगने से उसमें रखें करीब 25 लाख रुपये का कपड़ा जल कर खाक हो गया.

परिहार थाना क्षेत्र के सुतिहारा टोला निवासी दुकानदार मो फूल हसन ने बताया कि प्रतिदिन की तरह रात्रि में दुकान बंद कर घर चला गया. सुबह में दुकान से आग की लपटें व धुआं निकलते देख स्थानीय लोगों ने उन्हें मोबाइल पर घटना की जानकारी दी. जब वह दुकान पहुंचा तो देखा कि, दुकान में रखे सारे कपड़े जल कर राख में तब्दील हो चुके थे. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस व अग्निशामक दल को दिया गया. इस दौरान मार्केट के दुसरें दुकानदारों के बीच अफरा-तफरी का माहौल था.

सभी अपने-अपने दुकान को सुरक्षित करने में जुटे थे. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह व सअनि प्रदीप पासवान ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं पुपरी से पहुंची अग्निशामक दल ने भी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तबतक बहुत लेट हो चुकी थी और सारा सामान जलकर नष्ट हो चुका था.

पीड़ित दुकानदार ने किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगा देने की आशंका व्यक्त की है. वहीं थानाध्यक्ष श्री सिंह ने शार्ट सर्किट से आग लगने की बात बतायी. घटना को लेकर संवाद प्रेषण तक थाने में काई आवेदन नहीं दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें