Advertisement

sitamarhi

  • Jun 13 2019 12:47AM
Advertisement

विवाद में आठ घायल, घर में लगायी आग

मेजरगंज : सहियारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में पूर्व के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पिटाई कर महिला सहित आठ लोगों को घायल कर दिया. इससे भी जी नही भरा तो उसके घरों को आग के हवाले कर दिया, जिससे दो फुसनुमा घर सहित उसमे रखे अन्न, वस्त्र, फर्नीचर, बरतन, आभूषण सहित लगभग तीन लाख रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गया. 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया, जिससे पड़ोसियों के घर को बचाया जा सका. मारपीट से घायल सीताराम राय, लालो देवी, अनार देवी, सियाराम राय, गंगाराम राय, राजाराम राय, रत्नेश राय एवं रुदल राय को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल मेजरगंज में भर्ती कराया.
 
घटना की बावत राजाराम राय के बयान पर स्थानीय थाने में बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमे ग्रामीण अशोक सहनी, राजेश सहनी, विनोद सहनी, गोगल सहनी,शंकर सहनी, एकबाल सहनी, बिलटू सहनी,भोला सहनी सहित दर्जन भर लोगों को नामजद करते हुए अभियुक्तों द्वारा मारपीट करने व घर मे रखे दो लाख रुपये लूटने के साथ ही घर में आग लगाने का आरोप लगाया है. 
 
 घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया है कि घटना का कारण एक पक्ष के लड़के से दूसरे पक्ष की लड़की के बीच पूर्व से चली आ रही प्रेम-प्रसंग का कारण है. उन्होंने रुपये लूट की घटना को गलत बताया है. इस घटना के कारण दोनों पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement