35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्मी हत्यारों को गिरफ्तार करे पुलिस

कानूनी सुरक्षा केंद्र चाईबासा में महिलाओं ने की बैठक आत्मरक्षा के लिए महिलाओं को मिले सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग चाईबासा : कानूनी सुरक्षा केंद्र चाईबासा की ओर से नोवामुंडी में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के मामले को लेकर बुधवार को बैठक हुई. बैठक में बच्ची की हत्या पर […]

कानूनी सुरक्षा केंद्र चाईबासा में महिलाओं ने की बैठक

आत्मरक्षा के लिए महिलाओं को मिले सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग
चाईबासा : कानूनी सुरक्षा केंद्र चाईबासा की ओर से नोवामुंडी में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के मामले को लेकर बुधवार को बैठक हुई. बैठक में बच्ची की हत्या पर शोक व्यक्त किया गया. कहा गया कि इस घटना को अंजाम देनेवाले दुष्कर्मी हत्यारों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी सजा दे, ताकि बच्ची के माता-पिता को न्याय मिले.
केंद्र की सदस्य सत्या अमृता देवगम ने कहा कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है. दिनोंदिन ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है. इसलिए महिलाओं को सेल्फ डिफेंस का ट्रेनिंग भी दी जानी चाहिए ताकि वह अपनी आत्मरक्षा कर सकें.
उन्होंने कहा कि प्रशासन को भी चाहिए कि सभी स्कूल, कॉलेजों में हेल्पलाइन नंबर दें ताकि उसके माध्यम से भी महिलाएं अपना बचाव कर सके. मालूम हो कि 11 अप्रैल को नोवामुंडी के पदापहाड़ की एक बच्ची को नोवामुंडी के स्टेशन से ट्यूशन पढ़कर शाम को घर जाने के दौरान बदमाशों ने अगवा कर लिया था और उसके साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी. साक्ष्य छुपाने की नियत से पदापहाड़ ओवरब्रिज के समीप रेलवे लाइन पर शव फेंक दिया गया था. 15 अप्रैल को रेलवे लाइन पर बच्ची का शव मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें