26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकार की है सोच, सभी के सपने हों साकार : िवधायक

सिमडेगा : नगर भवन में गुरुवार को समारोह आयोजित कर प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभुकों के बीच स्वीकृति पत्रों का वितरण किया गया. समारोह की मुख्य अतिथि विधायक विमला प्रधान ने कहा कि घर बनाने का सपना सभी का होता है. इन सपनों को साकार करने की सोच सरकार की है. प्रधानमंत्री आवास योजना […]

सिमडेगा : नगर भवन में गुरुवार को समारोह आयोजित कर प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभुकों के बीच स्वीकृति पत्रों का वितरण किया गया. समारोह की मुख्य अतिथि विधायक विमला प्रधान ने कहा कि घर बनाने का सपना सभी का होता है. इन सपनों को साकार करने की सोच सरकार की है.

प्रधानमंत्री आवास योजना सरकार की एक महत्वाकांक्षी योजना है. इस योजना का लाभ अधिक से अधिक लोग उठायें. उन्होंने कहा कि जिन्हें भी आवास दिया जा रहा है, वह सही तरीके से अपने घर का निर्माण करें. उन्होंने कहा कि सरकार आवास योजना के अलावा अन्य लाभकारी योजनाएं भी चला जा रही है, जिसका लाभ सभी को उठाना चाहिए.

उपायुक्त विप्रा भाल ने कहा कि जिन लाभुकों को आवास योजना का लाभ दिया जा रहा है, वह अपने घर का निर्माण ध्यान पूर्वक करें. जो भी राशि दी जा रही है, उसका सदुपयोग करें तथा घर बनाने का सपना पूरा करें. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किसानों के उत्थान के लिए भी कई योजनाएं लायी गयी है, जिसका लाभ उठाने के लिए आगे आयें. डीडीसी अनन्य मित्तल ने कहा कि आवास निर्माण खुद से करें. बिचौलिये के चक्कर में न फंसे. लाभुक के खाते में राशि भेज दी जायेगी.

लाभुक पैसा निकाल कर खुद से सामग्री खरीदें और सुंदर घर का निर्माण करें. कार्यक्रम का संचालन बीडीओ शशिंद्र कुमार बड़ाइक ने किया. कार्यक्रम में काफी संख्या में लाभुक उपस्थित थे. इससे पूर्व मुख्य अतिथि विधायक, उपायुक्त, डीडीसी समेत आइटीडीए के निदेशक चंद्रशेखर कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी जगबंधु महथा ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें