27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा : घृणा फैलाने का नतीजा है तीन राज्यों का परिणाम : सुबोधकांत

सिमडेगा : कोलेबिरा उप चुनाव को लेकर सिमडेगा दौरे पर आये पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा हिंसा व घृणा फैलाने का नतीजा है तीन राज्यों को यह परिणाम. देश की जनता भाजपा की मंशा को समझ चुकी है. अब जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है. उन्होंने […]

सिमडेगा : कोलेबिरा उप चुनाव को लेकर सिमडेगा दौरे पर आये पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा हिंसा व घृणा फैलाने का नतीजा है तीन राज्यों को यह परिणाम. देश की जनता भाजपा की मंशा को समझ चुकी है. अब जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है.
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़, राजस्थान व मध्य प्रदेश भाजपा का गढ़ माना जाता है, किंतु कांग्रेस पार्टी ने उनके गढ़ में ही उन्हें जड़ से उखाड़ दिया. इस परिणाम का असर पूरे देश में देखने को मिलेगा. श्री सहाय ने कहा कि भाजपा से लोग त्रस्त हो चुके हैं. कमर तोड़ महंगाई से जनता परेशान है. भ्रष्टाचार व कमीशनखोरी चरम पर है.
अब देश की जनता भाजपा को बर्दाश्त नहीं करेगी, यह खुलासा हो चुका है. इसका परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. उन्होंने कोलेबिरा उप चुनाव चर्चा करते हुए कहा कि यह चुनाव हम सिर्फ जीतना नहीं चाहते, बल्कि यहां से भुखमरी, बेरोजगारी व अन्य समस्याओं को मिटाना चाहते हैं.
झारखंड में भाजपा सरकार लोगों को तरह-तरह से प्रताड़ित करने का काम कर रही है. धर्मांतरण के नाम पर एक खास समुदाय के लोगों को डराने का काम किया जा रहा है.
हमारा उम्मीदवार विक्सल कोंगाड़ी एक साफ सुथरा इंसान है. उन्होंने कहा कि झारखंड में अगली सरकार हमारी होगी. इस अवसर पर मुख्य रूप से खूंटी लोकसभा को-ऑर्डिनेटर रमा खलखो, क्षेत्रीय को-ऑर्डिनेटर अशोक चौधरी, कोलेबिरा उप चुनाव प्रभारी मानस सिन्हा, पूर्व मंत्री थियोदोर किड़ो, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमूल्य नीरज व जिलाध्यक्ष अनूप केसरी सहित अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें