27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : बिना किसी सूचना के एक मात्र बैंक बंद रहने से लोग हुए परेशान

रविकांत साहू, सिमडेगा कुरडेग प्रखंड में एक मात्र बैंक, बैंक ऑफ इंडिया है जो आज बंद रहा. लोग सुबह 7 बजे से ही लाइन में लग कर बैंक खुलने का इंतेजार करते रहे. पर बैंक नहीं खुला. 3 दिन से बैंक में रुपये नहीं थे. शुक्रवार को दोपहर 2 बजे रुपये आये. 4 बजे तक […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

कुरडेग प्रखंड में एक मात्र बैंक, बैंक ऑफ इंडिया है जो आज बंद रहा. लोग सुबह 7 बजे से ही लाइन में लग कर बैंक खुलने का इंतेजार करते रहे. पर बैंक नहीं खुला. 3 दिन से बैंक में रुपये नहीं थे. शुक्रवार को दोपहर 2 बजे रुपये आये. 4 बजे तक रुपये बैंक द्वारा लोगों को दिये गये. उसके बाद फिर रुपये समाप्त हो गये.

कोलेबिरा उपचुनाव में अशांति फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी : उपायुक्त

बैंक कर्मी द्वारा बोला गया कि शनिवार को रुपये आयेंगे. आज पर्व को देखते हुए जरूरतमंद ग्रामीण सुबह से ही लाइन में खड़े हो गये. किंतु काफी समय बीत जाने के बाद भी बैंक नहीं खुला. बैंक नहीं खुलने से सैकड़ों ग्रामीण मायूस होकर घर लौट गये. बैंकों के उदासीन रवैये से प्रखंडवासी मायूस है. लोगों में बैंक प्रबंधन के प्रति गुस्सा देखने को मिला.

कुरडेग प्रखंड स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा की मनमानी पहले भी देखने को मिली है. आज प्रखंड मुख्यालय से कोसों दूर से ग्रामीण रुपये निकासी के लिए आये, किंतु उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा. कुरडेग व केरसई के करीब 60 हजार लोगों का खाता इस बैंक में है. इधर बैंक मैनेजर रविकांत कुमार से बैंक बंद रहने का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि आज बैंक में अवकाश था. इसलिए बैंक नहीं खुला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें