26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मृतक के परिवारवालों पर जानलेवा हमला

जमीन विवाद में छह माह पूर्व हुई थी महिला के पति की हत्या मालदा : छह माह पहले उनके पति की जमीन विवाद में नृशंस हत्या कर दी गयी थी. अब उस हत्या के मुख्य गवाहों में महिला और उसके बेटों पर हत्यारोपी मामला वापस लेने के लिये दबाव बना रहे हैं. इसके लिये उन्होंने […]

जमीन विवाद में छह माह पूर्व हुई थी महिला के पति की हत्या

मालदा : छह माह पहले उनके पति की जमीन विवाद में नृशंस हत्या कर दी गयी थी. अब उस हत्या के मुख्य गवाहों में महिला और उसके बेटों पर हत्यारोपी मामला वापस लेने के लिये दबाव बना रहे हैं. इसके लिये उन्होंने महिला और उनके बेटों पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया था. घटना के बाद मृत रब्बुल मोमिन (65) के परिवार ने इंगलिशबाजार थाने से सुरक्षा की गुहार लगायी है. आरोप है कि हत्यारोपी परिवार को मामला वापस लेने के लिये जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

उनके जीवन को आरोपियों से खतरा है. यह घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत विनोदपुर ग्राम पंचायत के सट्टारी गांव में हुई है. पीड़ित परिवार ने हत्यारोपी साब्बुल मोमिन, साबीर शेख समेत आठ लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस शिकायत की जांच कर रही है. उल्लेखनीय है कि हत्यारोपियों के हमले में मृतक की पत्नी शाहनारा बेवा (60), जेम मोमिन और लाल मोहम्मद जख्मी हुए थे. रविवार की रात को घटना के बाद इनका इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज में कराया गया है. इलाज के बाद परिवार को छुट्टी दे दी गयी है.

उल्लेखनीय है कि छह माह पहले शाहनारा के पति रब्बुल मोमिन की हत्या जमीन के विवाद में कर दी गयी थी. उसके बाद ही पीड़ित परिवार ने पड़ोसी साब्बुल मोमिन, साबीर शेख सहित आठ लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. उस समय आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. लेकिन हाल में ये जमानत पर छूट गये हैं और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पूरा परिवार दहशत में है.

मृतक के पुत्र लाल मोहम्मद ने पुलिस को बताया है कि हत्या का मामला अदालत तक पहुंच गया है. आरोपी उन लोगों से मामले को वापस लेने के लिये दबाव दे रहे हैं. उसी के लिये उन्होंने उन पर जानलेवा हमला किया था. घर में तोड़फोड़ की गयी थी. एसपी आलोक राजोरिया ने बताया कि पूरे घटनाक्रम की जांच कर हमलावरों की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें