26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीजेपी का ममता पर कटाक्ष, राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्‍हा ने कहा, ममता कर रही है बीजेपी की नकल

सिलीगुड़ी : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो सह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘दीदी के बोलो’ न तो बोल रही है और न ही वेबसाइट चल रहा है. पार्टी की सदस्यता अभियान को और तेज करने मकसद से श्री सिन्हा इन दिनों उत्तर बंगाल के दौरे […]

सिलीगुड़ी : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो सह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘दीदी के बोलो’ न तो बोल रही है और न ही वेबसाइट चल रहा है. पार्टी की सदस्यता अभियान को और तेज करने मकसद से श्री सिन्हा इन दिनों उत्तर बंगाल के दौरे पर हैं. दौरे के अंतिम दिन बुधवार को सिलीगुड़ी में भी सदस्यता अभियान समीक्षा करने के दौरान आश्रमपाड़ा के सेंचुरियन गार्डेन हॉल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने ममता पर तंज कसा.
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने आम आदमी के साथ मुख्यमंत्री से सीधे संवाद के लिए टोल फ्री मोबाइल नंबर और ‘दीदी के बोलो’ नामक वेबसाइट लॉन्च किया था. दीदी को मोबाइल पर समस्या बताना तो दूर की बात है. लोग नंबर डायल करके परेशान हो रहे हैं, लेकिन दीदी है कि बोलने का नाम ही नहीं ले रही है.
वहीं लॉन्चिंग के मात्र एक घंटे बाद ही वेबसाइट भी क्रश हो गया. राहुल सिन्हा ने कहा कि जिससे एक घंटे भी वेबसाइट नहीं चला, वो बंगाल कैसे चलायेगी. इसके बावजूद ममता दीदी देश चलाने के लिए दिल्ली की गद्दी हासिल करने का सपना देख रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा की नकल करना दीदी के लिए फ्लॉप शो साबित हुआ है.
बाहरी मास्टर मोशाय से तृणमूल के छात्रों को दिला रही राजनीति की तालीम: राहुल सिन्हा ने कहा कि साल भर पहले भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बंगाल की आम जनता के साथ जिस तरह घुले-मिले और उनके घरों में जाकर भोजन किया था.
अब दीदी उसी का नकल कर रही है. बंगाल में तृणमूल की डूबती नैया को किनारे लगाने के लिए दीदी ने राजनीति के माहिर बाहरी मास्टर मोशाय प्रशांत किशोर को हायर किया है. जिनसे अमित शाह की तरह ही तृणमूल के विधायक, मंत्री, नेता-कार्यकर्ताओं को राजनीति की तालीम दिलवा रही है.
राहुल ने भाजपा के 25 लाख नये सदस्य का किया दावा
राहुल सिन्हा ने दावे के साथ कहा कि बंगाल में चल रहे भाजपा सदस्यता अभियान के तहत 25 लाख से भी अधिक नये सदस्य जुड़ चुके हैं. मंगलवार तक मिले आंकड़ों के हवाले से उन्होंने यह दावा किया. उन्होंने कहा कि भाजपा का बंगाल में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य है. बुधवार को श्री सिन्हा ने शहर के आश्रमपाड़ा इलाके के कई घरों में घूम-घूम कर महिला-पुरुषों को लिखित रूप से पार्टी की सदस्यता दिलवायी.
इस दौरान श्री सिन्हा के साथ भाजपा सिलीगुड़ी जिला इकाई के अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी, तीन नंबर मंडल के अध्यक्ष तरूण गुप्ता, आनंद बर्मन, राजू साहा, कन्हैया पाठक, अमित जैन, राज भट्टाचार्य, राजीव बनर्जी समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए. श्री सिन्हा शाम को सिलीगुड़ी से कोलकाता के लिए रवाना हो गये.
कट मनी मामले में गौतम देव को घेरा
राहुल सिन्हा ने कटमनी मामले में पर्यटन मंत्री गौतम देव को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि सिलीगुड़ी के तृणमूल नेता, मंत्री व पार्षद कटमनी लेने के आरोपी हैं. अगर गौतम देव उन सभी को संरक्षण दे रहे हैं तो वे खुद इस मामले में संलिप्त हैं. चोर को शह देना औ बचाना भी अपराध है.
श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कटमनी मामले में सभी से आम जनता व सरकारी रुपये लौटाने का सख्त निर्देश दिया है तो गौतम देव व अन्य नेता-मंत्री इसे वापस क्यों नहीं लौटा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ममता सरकार के कई नेता-मंत्री दुर्गा पूजा से पहले जेल की हवा खायेंगे.
तीन तलाक पर रोक एेतिहासिक फैसला
राहुल सिन्हा ने कहा कि तीन तलाक पर रोक आजाद भारत व लोकतंत्र के लिए ऐतिहासिक फैसला है. यह फैसला मुस्लिम मां-बहनों के सम्मान व मर्यादा की जीत है. मंगलवार को संसद से तीन तलाक पर रोक वाले एक विधेयक को मिली मंजूरी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश-दुनिया से बधाई मिल रही है.
यहां तक देश की मुस्लिम महिलाएं द्वारा भी उन्हें बधाई देने का तांता लगा हुआ है, लेकिन ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर मौन धारण कर लिया है. श्री सिन्हा ने कहा कि संसद में इस ऐतिहासिक विधेयक को लागू करने के लिए कई विरोधी सांसदों ने भी समर्थन किया लेकिन दीदी के निर्देश पर तृणमूल के सांसदों ने इसका समर्थन नहीं किया. यह काफी शर्मसार करनेवाली बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें