27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्य सरकार पर बरसे कांग्रेस उम्मीदवार

सिलीगुड़ी : चुनाव के दौरान चोपड़ा में गड़बड़ी पर दार्जिलिंग लोकसभा केन्द्र के कांग्रेसउम्मीदवार शंकर मालाकर ने राज्य सरकार तथा चुनाव आयोग पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कि सवर्दलीय बैठक में कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दार्जिलिंग लोकसभा केन्द्र के कई अतिसंवेदनशील बूथों की सूची दी थी. मगर उन सभी बूथों पर केंद्रीय […]

सिलीगुड़ी : चुनाव के दौरान चोपड़ा में गड़बड़ी पर दार्जिलिंग लोकसभा केन्द्र के कांग्रेसउम्मीदवार शंकर मालाकर ने राज्य सरकार तथा चुनाव आयोग पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कि सवर्दलीय बैठक में कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दार्जिलिंग लोकसभा केन्द्र के कई अतिसंवेदनशील बूथों की सूची दी थी.

मगर उन सभी बूथों पर केंद्रीय बल तैनात करने के बजाय राज्य पुलिस तथा होमगार्ड से काम चलाया गया.गुरुवार शाम को हिलकार्ट रोड स्थित कांग्रेस के जिला कार्यालय विधान भवन में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि पिछले विधानसभा तथा पंचायत चुनाव के दौरान हुयी गड़बड़ी को फिर से दोहराने की काशिश की गयी है. उनका कहना है कि चोपड़ा में सुबह से ही अशांति का वातावरण था. काफी देर बाद वहां केंद्रीय बलों को भेजा गया.उससे पहले राज्य पुलिस के सहारे चुनाव करवाया जा रहा था.

शंकर मालाकार ने बताया कि उन्होंने खुद चुनाव आयोग को फांसीदेवा विधान सभा केन्द्र के 12 अतिसंवेदनशील बूथों की सूची दी थी. वहां भी पुलिस के कमजोर कांस्टेबल तथा होमगार्ड काम कर रहे थे. उनका कहना है कि हिलकार्ट रोड, कॉलेज पाड़ा जैसे इलाकों में चुनाव के दौरान गड़बड़ी की संभावना कम होती है.
किन्तु इन्ही इलाकों में केन्द्रीय बलों को रुटमार्च करते देखा गया. शंकर मालाकर का आरोप है कि राज्य सरकार तथा चुनाव आयोग मिलकर विभिन्न इलाकों में बाधा उत्पन्न करना चाह रही थी. लेकिन लोगों की सुझबूझ से बात उतनी नहीं बिगड़ी. जिस वजह से उन्होंने मतदाताओं का धन्यवाद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें