Advertisement

siliguri

  • Apr 16 2019 2:21AM

पुलिस के खिलाफ भड़का भाजपा का गुस्सा

 सिलीगुड़ी : तृणमूल समर्थकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस द्वारा कार्यवाई नहीं किये जाने पर भाजपा खेमे में रोष है. पुलिस की भूमिका पर सवालिया निशान लगाते हुए सोमवार को भाजपा 6 नंबर मंडल तथा 34 नंबर वार्ड कमेटी ने एनजेपी थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा ने एनजेपी थाना के आईसी के तबादले की भी मांग की है.उल्लेखनीय है कि रविवार को सिलीगुड़ी नगर निगम के 34 नंबर वार्ड के वाल्मिकी स्कूल के सामने भाजपा ने चुनावी पथसभा की तैयारी की थी. आरोप है कि कुछ तृणमूल कार्यकर्ताओं ने इसमें रूकावट डाली.

भाजपा के उत्तर बंगाल संयोजक रथींद्र बोस ने बताया कि चुनाव आयोग ने सभी पार्टियों को अपने उम्मीदवार के समर्थन में प्रसार करने की अनुमति दी है. सभा को लेकर उनके पास भी अनुमति थी.उसके बाद भी तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने बाधा डालने का काम किया. स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सभा नहीं होने दी. माइक का तार काटने के साथ ही बैनर तथा झंडे को फेंक दिया गया है.

बाद में भाजपा की ओर से एनजेपी थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी. उसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया. उन्होंने पुलिस पर तृणमूल के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया. श्री बोस ने बताया कि तृणमूल की सभा को पुलिस सुरक्षा देती है.  जबकि विरोधियों की पुलिस नहीं सुनती. शिकायत दर्ज कराने के बाद भी कार्यवाई नहीं की जाती. उन्होंने कहा एनजेपी थाना के आईसी के तबादले की मांग पर उनका धरना लगातार जारी है. इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी की गयी है.    

 

Advertisement

Comments

Advertisement