35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा: प्रेम त्रिकोण में युवक पर किया जानलेवा हमला

दोस्त पर धोखे से झाड़ियों के पीछे चाकू से वार करने का आरोप घायल युवक मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती मालदा : प्रेम त्रिकोण के एक मामले में दोस्त ने धोखे से ले जाकर अपने दोस्त पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. सोमवार की रात यह घटना हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत कुशिदा ग्राम पंचायत के प्रेमा […]

दोस्त पर धोखे से झाड़ियों के पीछे चाकू से वार करने का आरोप

घायल युवक मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती
मालदा : प्रेम त्रिकोण के एक मामले में दोस्त ने धोखे से ले जाकर अपने दोस्त पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. सोमवार की रात यह घटना हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत कुशिदा ग्राम पंचायत के प्रेमा गांव में घटी है. जिसके बाद हेलाल अली (19) को गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह पेशे से एक होटल में ब्वॉय का काम करता है. इस घटना को लेकर पीड़ित के परिवारवालों ने आरोपी अलाउद्दीन शेख के खिलाफ हरिश्चंद्रपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है.
उल्लेखनीय है कि तीन चार रोज पहले हेलाल अली छुट्टियों में गांव आया हुआ था. सोमवार की रात वह गांव के एक जलसे में जाने के लिये घर से निकला था. उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उसे खून से लथपथ रास्ते के बगल में पड़ा हुआ मिला. हेलाल अली ने उन्हें बताया कि उस पर यह जानलेवा हमला अलाउद्दीन शेख ने किया था. इस बारे में हेलाल अली ने बताया कि रात 12 बजे वह जलसे से घर लौट रहा था. अलाउद्दीन शेख उसे ले जाकर रास्ते की एक झाड़ी के पीछे ले गया और बातों ही बातों में उसने उसके पेट के दाहिने हिस्से में चाकू से वार कर दिया.उसके बाद वह वहां से भाग गया.
पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि गांव की एक किशोरी के साथ उसकी बातचीत होती थी. इसे अलाउद्दीन पसंद नहीं करता था. लेकिन इतनी मामूली बात के लिये वह उसे चाकू मार देगा इसकी उम्मीद उसे नहीं थी. वहीं, हरिश्चंद्रपुर थाना सूत्र ने बताया कि प्रेम प्रसंग की एक घटना में हमला हुआ है. हालांकि पीड़ित के परिवारवाले इस बारे में स्पष्ट कुछ बता नहीं पा रहे हैं. घटना की छानबीन करने के अलावा आरोपी की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें