26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक चोर गिरोह के दो गिरफ्तार

शराब के अवैध ठेकेपर भी छापेमारी पांच धराये, भारी मात्रा में शराब जब्त सिलीगुड़ी : बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. ये दोनों काफी समय से पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए थे. इसके अलावा अवैध शराब का ठेका चलाने के आरोप में भी पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार […]

शराब के अवैध ठेकेपर भी छापेमारी

पांच धराये, भारी मात्रा में शराब जब्त

सिलीगुड़ी : बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. ये दोनों काफी समय से पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए थे. इसके अलावा अवैध शराब का ठेका चलाने के आरोप में भी पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. गुप्त जानकारी के आधार पर न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने अभियान चलाकर बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया.

आरोपियों में सोमनाथ सरकार व विपुल राय शामिल है. सोमनाथ शहर के ज्योतिर्मय कॉलोनी व विपुल तीन बत्ती मोड़ इलाके का निवासी है. बाईक चोरी के कई मामलों की जांच में इन दोनों का नाम पुलिस के सामने आया है. पिछले काफी समय से पुलिस इन दोनों को तलाश रही थी. लेकिन दोनों अंडरग्राउंड थे.

वहीं दूसरी ओर न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने अभियान चलाकर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया व ठेका चलाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के नाम मनोतोष मोदक, अशोक कुमार राम व गोपाल विश्वकर्मा है. ये तीनों न्यू जलपाईगुड़ी के डीएस कॉलोनी व साहुडांगी के नेपाली बस्ती के निवासी हैं. इन तीनों को शनिवार जलपाईगुड़ी अदालत में पेश कर दिया गया है.

वहीं प्रधान नगर थाना पुलिस ने भी अवैध शराब का ठेका चलाने के आरोप में दो लोगो को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में विजय कुमार सहनी व विष्णु उरांव है. विजय कुमार शहर के कुलीपाड़ा इलाका के निवासी है. उसी इलाके में वह देसी व विदेशी शराब का अवैध ठेका चलाता था. जबकि दूसरा विष्णु उरांव चंपासारी के नेताजी नगर इलाके में अवैध शराब का धंधा चला रहा था. पुलिस ने शनिवार इन दोनों को सिलीगुड़ी अदालत में पेश कर दिया है. अदालत ने इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें