26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जलपाईगुड़ी : तृणमूल व भाजपा कर रही है राज्य में धर्म की राजनीति : सोमेन मित्रा

जलपाईगुड़ी : कांग्रेस पार्टी बिना बुलाये तृणमूल की ब्रिगेड सभा में नहीं जायेगी. हमें कोई आमंत्रण नहीं मिला है. सुनने में आया है कि केवल हमारे एक केंद्रीय नेता मल्लिकार्जुन खड़गे इस कार्यक्रम में जा रहे हैं. मैं नहीं जा रहा हूं यह पक्का है. बुधवार को जलपाईगुड़ी डीएम कार्यालय के सामने कानून तोड़ो आंदोलन […]

जलपाईगुड़ी : कांग्रेस पार्टी बिना बुलाये तृणमूल की ब्रिगेड सभा में नहीं जायेगी. हमें कोई आमंत्रण नहीं मिला है. सुनने में आया है कि केवल हमारे एक केंद्रीय नेता मल्लिकार्जुन खड़गे इस कार्यक्रम में जा रहे हैं.
मैं नहीं जा रहा हूं यह पक्का है. बुधवार को जलपाईगुड़ी डीएम कार्यालय के सामने कानून तोड़ो आंदोलन के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्र ने यह टिप्पणी की.
सोमेन मित्र ने यह भी कहा कि राज्य में भाजपा की विस्तार के लिये तृणमूल ही जिम्मेदार है. तृणमूल अपने स्वार्थ के लिये भाजपा को यहां लेकर आयी है. दोनों पार्टियां धर्म के नाम पर राजनीति कर रही हैं. उन्होंने कहा कि बहुत दिनों से कांग्रेस आंदोलन से दूर थी.
तीन राज्यों में मिली सफलता के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फिर से भरोसा जागा है. लोग कांग्रेस के साथ वापस जा रहे हैं. कांग्रेस अभी यहां है यह प्रमाण देने के लिये ही जिले-जिले में आंदोलन का कार्यक्रम लिया गया है. बुधवार को जलपाईगुड़ी शहर के समाजपाड़ा से हजारों की संख्या में कांग्रेसी रैली की शक्ल में निकले और शहर की परिक्रमा करते हुये डीएम के कार्यालय तक पहुंचे.
पुलिस का बैरिकेड तोड़कर कुछ दूर जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता रूक गये और ऑफिस के बाहर सभा की. इस कानून तोड़ो कार्यक्रम में कांग्रेस नेता शंकर मालाकार, पूर्व विधायक देव प्रसाद राय, निर्मल घोष दस्तीदार जैसे प्रमुख नेता उपस्थित थे. सोमेन मित्र ने कहा कि इस राज्य में रोज ही महिलाओं पर अत्याचार की घटना घट रही है, लेकिन राज्य की मुख्यमंत्री को देखने का समय नहीं है.
वह बैडमिंटन खेल रही हैं. माटी उत्सव का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिये कोई काम नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल में एक के बाद एक चाय बागान बंद हो रहे हैं. हमलोग अब चाय बागानों को लेकर भी आंदोलन में उतरने जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें