25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिलीगुड़ी : मेयर ने की डीएम को गिरफ्तार करने की मांग

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लिखा पत्र पूरे मामले में जल्द हस्तक्षेप की अपील सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर अशोक भट्टाचार्य ने अलीपुरद्वार जिले के जिलाधिकारी (डीएम)निखिल निर्मल तथा उनकी पत्नी नंदिनी कृष्णन की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने इस मांग को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक चिट्ठी भी लिखी […]

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लिखा पत्र

पूरे मामले में जल्द हस्तक्षेप की अपील

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर अशोक भट्टाचार्य ने अलीपुरद्वार जिले के जिलाधिकारी (डीएम)निखिल निर्मल तथा उनकी पत्नी नंदिनी कृष्णन की गिरफ्तारी की मांग की है.

उन्होंने इस मांग को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक चिट्ठी भी लिखी है. उल्लेखनीय है कि अलीपुरद्वार के जिलाधिकारी निखिल निर्मल तथा उनकी पत्नी पर फालाकाटा थाने में एक युवक की पिटाई का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने फेसबुक पर उनकी पत्नी के बारे में कुछ आपत्तिकर बातें लिखी थी. उसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया.

आरोप है कि अलीपुरद्वार के जिलाधिकारी निखिल निर्मल तथा उनकी पत्नी फालाकटा थाना गयीं और पुलिस के सामने ही युवक की पिटाई की. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. उसके बाद से ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी में अशोक भट्टाचार्य ने जिलाधिकारी तथा उनकी पत्नी के खिलाफ फौजदारी मामला शुरू करने की मांग की है.

उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि जिलाधिकारी का पद काफी बड़ा होता है. उन्हें थाने में घुसकर किसी अभियुक्त के साथ मारपीट नहीं करनी चाहिए थी. वह भले ही जिलाधिकारी हो लेकिन कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार उन्हें नहीं है. उन्होंने अपनी इन हरकतों से राज्य का नाम भी खराब किया है.

श्री भट्टाचार्य ने मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी में आगे लिखा है कि देश के किसी अन्य जिले में इस तरह की कोई घटना हुई है या नहीं उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. शायद ऐसी घटना कहीं नहीं हुई होगी. आज अलीपुरद्वार जिले के जिलाधिकारी तथा उनकी पत्नी के खिलाफ पूरे उत्तर बंगाल के लोगों में रोष है. अभिलंब दोनों की गिरफ्तारी होनी चाहि.ए उन्होंने इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें