26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी से बदतमीजी का विरोध करने पर पति की हत्या

मालदा: मालदा थाना अंतर्गत नलडुबी इलाके में पत्नी से छेड़खानी का विरोध करने पर पति की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना में दो लोगों के खिलाफ मालदा थाने में लिखित शिकायत दर्ज हुई है. मृतक की पहचान कर्ण मंडल (31) के रूप में हुई है. वह पेशे से लॉरी चालक था. […]

मालदा: मालदा थाना अंतर्गत नलडुबी इलाके में पत्नी से छेड़खानी का विरोध करने पर पति की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना में दो लोगों के खिलाफ मालदा थाने में लिखित शिकायत दर्ज हुई है. मृतक की पहचान कर्ण मंडल (31) के रूप में हुई है. वह पेशे से लॉरी चालक था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर दी है.

जानकारी मिली है कि लॉरी चालक कर्ण मंडल को शुक्रवार को पता चला कि इलाके के दो युवक राजू मंडल एवं ऋ जु मंडल ने उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी की है. उसने तुरंत घर से निकलकर घटना का विरोध किया. आरोप है कि इसपर दोनों ने बांस लेकर कर्ण पर हमला कर दिया. उसे नीचे गिराकर बेधड़क पिटाई की गयी.

खून से लथपथ हालत में परिजनों ने कर्ण मंडल को पहले मौलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. लेकिन शारीरिक स्थिति बिगड़ता देख उसे मालदा मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया. तीन दिन तक इलाज चलने के बाद सोमवार देर रात उसकी मौत हो गयी. सोमवार रात को दोनों बदमाश राजू मंडल एवं ऋ जु मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया. मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.इस संबंध में ग्राम पंचायत सदस्य श्रीराम कर्मकार ने बताया कि इससे पहले भी इन लोगों के खिलाफ इलाके की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप सामने आये हैं. लेकिन इनलोगों के डर से कोई अपनी जुबान नहीं खोलता था. कर्ण मंडल ने इसका विरोध किया तो उसे मार डाला गया. मृतक के बड़े भाई विमल मंडल ने दोषियों के कड़ी सजा की मांग की है. उन्होंने बताया कि मृतक के दो नाबालिग बच्चे हैं. घटना को लेकर इलाके में शोक छा गया है. मालदा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें