35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनावी रंजिश में केरोसिन छिड़क राइस व आयल मिल को जलाया

शेखपुरा : पैक्स चुनाव की रंजिश में बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात शेखपुरा जिले के मेंहुस गांव में राइस एवं आयल मिल में आग लगा दी. आग की लपटें मिल में चारों तरफ फैल गयीं. जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक करोड़ों रुपये की संपत्ति की क्षति हो चुकी थी. स्थानीय […]

शेखपुरा : पैक्स चुनाव की रंजिश में बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात शेखपुरा जिले के मेंहुस गांव में राइस एवं आयल मिल में आग लगा दी. आग की लपटें मिल में चारों तरफ फैल गयीं. जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक करोड़ों रुपये की संपत्ति की क्षति हो चुकी थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि मिल गांव निवासी कंचन सिंह का है.

शुक्रवार की देर रात जब मिल से आग की लपटें उठने लगीं और कुछ फटने की तेज आवाज सुनाई पड़ी तो मिल से ही सटे आवास में सो रहे मिल मालिक के परिवार के सदस्य उठे, लेकिन वे आग की लपटों बीच घिर गये.
इसके बाद उन्होंने शोरगुल मचाया तो कई ग्रामीण वहां पहुंचे और आग की लपटों में फंसे परिवार के सदस्यों को बांस की सीढ़ी लगाकर बाहर निकाला. इसके साथ ही आग पर काबू पाने की मशक्कत में जुट गये. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस घटना में परिसर के अंदर चूड़ा मिल, तेल मील, राइस मिल, आटा मिल, दाल मिल, मुढ़ी मिल एवं सैकड़ों बोरी अनाज जल गये.
वहां खड़ी एक बुलेट सहित दो बाइकें व एक पिकअप वाहन भी बुरी तरह से जल गया. पीड़ित ने बताया कि हाल ही में संपन्न हुए पैक्स चुनाव में उन्होंने एक प्रत्याशी के समर्थन में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभायी थी, जिसकी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है. मेंहुस थानाध्यक्ष लीलाधर झा ने बताया कि कंचन सिंह की पत्नी नूतन भारती ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.
ग्रामीणों ने सीढ़ी लगा आग में घिरे परिवार के सदस्यों को बचाया
पैक्स चुनाव के दौरान हंगामा करने में 14 गये जेल
सिलाव (नालंदा). नालंदा थाने की माहुरी पंचायत पैक्स के चुनाव के दौरान शुक्रवार को वर्चस्व को लेकर दो गुटों में भिड़ंत हो गयी थी. इस मामले में पुलिस ने मुखिया किरण देवी समेत 14 लोगों को जेल भेज दिया.
थानाध्यक्ष शशिरंजन ने बताया कि चुनाव के दिन मुखिया किरण देवी ने समर्थकों के साथ पक्ष के पैक्स अध्यक्ष प्रत्याशी अंकू देवी, जो कि मुखिया किरण देवी की पुत्रवधू हैं, उन्हें जीत दिलाने के उद्देश्य से मतदान केंद्र पर हंगामा किया था. साथ ही पुलिस-प्रशासन के ऊपर भी लोगों ने रोड़ेबाजी की थी. इस मामले में 100 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें