35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करेंट से मवेशी की मौत के बाद ग्रामीणों ने जाम की सड़क

शेखपुरा : जर्जर विद्युत तार गिरने से मवेशी की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. ग्रामीणों ने राष्ट्रीय उच्च पथ शेखपुरा-बरबीघा को पुलिस लाइन के पास घंटों जाम रखा. नगर क्षेत्र से सटे रामरायपुर गांव में पशुपालक रामभजन यादव की एक भैंस मर गयी और दूसरी बुरी तरह झुलस गयी. इस […]

शेखपुरा : जर्जर विद्युत तार गिरने से मवेशी की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. ग्रामीणों ने राष्ट्रीय उच्च पथ शेखपुरा-बरबीघा को पुलिस लाइन के पास घंटों जाम रखा. नगर क्षेत्र से सटे रामरायपुर गांव में पशुपालक रामभजन यादव की एक भैंस मर गयी और दूसरी बुरी तरह झुलस गयी. इस घटना में भैंस चरा रहे रामभजन यादव बालबाल बच गये. भैंस मरने की खबर पाते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण उग्र होकर सड़क पर आ गये. जिसमें महिला भी बड़ी संख्या में शामिल थी. ग्रामीण इस घटना को लेकर बिजली कम्पनी को जिम्मेवार बता कर कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

ग्रामीणों ने इस संबंध में बिजली कम्पनी के अभियंता पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया. ग्रामीणो के सड़क जाम के कारण भीषण गरमी में लोगों का भारी कठिनाई का सामना करना पड़ा. सडक के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई. कार्यालय जाने को आतुर बडी संख्या में लोगों को ग्रामीणो का कोपभाजन भी बनना पड़ा. सड़क जाम लगभग तीन घंटे तक जारी रहा. भीषण गर्मी से परेशान दोनों ओर गाड़ी पर सवार लोग जाम छुटने का इंतजार करते रहे.

घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष नवीन कुमार के नेत्त्व में एक दल घटनास्थल पर पहुच गया. पुलिस लोगों को जाम हटाने को लेकर मान-मनौव्वल करने लगे. लेकिन ग्रामीण बिजली कम्पनी के अधिकारी व अभियंता पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों के दबाव में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन लिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के प्रयास से जाम छुटने पर लोगों के साथ-साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें