27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अाद्रा नक्षत्र शुरू होते ही मौसम ने ली करवट, जमकर हुई बारिश

शिवहर :प्रखंड क्षेत्र से लेकर पूरे जिले में पिछले एक महीने से वर्षा का इंतजार करने के बाद शनिवार को दोपहर दो बजे आखिर मौसम मेहरबान हो गया.कई दिनों से लगातार पड़ रहे गर्मी के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था, लेकिन अाद्रा नक्षत्र शुरू होते ही मौसम ने अपना करवट बदल दिया. हालांकि मौसम […]

शिवहर :प्रखंड क्षेत्र से लेकर पूरे जिले में पिछले एक महीने से वर्षा का इंतजार करने के बाद शनिवार को दोपहर दो बजे आखिर मौसम मेहरबान हो गया.कई दिनों से लगातार पड़ रहे गर्मी के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था, लेकिन अाद्रा नक्षत्र शुरू होते ही मौसम ने अपना करवट बदल दिया. हालांकि मौसम की यह मेहरबानी ज्यादा देर तक नहीं रही.

पूरे आधे घंटे हुई झमाझम वर्षा से लोगों को राहत मिली. साथ में किसानों के चेहरे भी वर्षा से खिल उठा. इधर करीब 4:00 बजे के बाद फिर से बरसात शुरू हुई जिससे तापमान में गिरावट तो देखी ही गयी लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली.
बच्चों ने वर्षा में भींग कर बारिश का लिया आनंद: शिवहर. मौसम विभाग की माने तो 22 से 26 जून तक उत्तर बिहार के कई जिलों में आसमान में मध्यम बादल छाये रह सकते हैं. इस दौरान गरज वाले बादल बनने के साथ तेज हवा एवं हल्की वर्षा होने की संभावना है. वहीं शनिवार को हुई झमाझम वर्षा से लोगों को काफी राहत मिली. भीषण गर्मी से बेहाल कई लोग व बच्चे वर्षा शुरू होते ही सड़कों पर वर्षा में भींग-भींग कर बारिश का आनंद लिया. वर्षा खत्म होते ही उमस भरी गर्मी ने लोगों को सताने लगी. लेकिन हल्की-हल्की पुरवा हवा चलने से लोगों को कुछ राहत मिल रही थी.
वर्षा होते ही शहर की विभिन्न सड़कों पर जमा पानी : शिवहर. झमाझम वर्षा के कारण शहर के विभिन्न मार्गों में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गया है. शहर के बीच से गुजरने वाले एनएच 104 के मुख्य पथों पर, जगदीश नंदन सिंह द्वार, पिपराही रोड स्थित बस स्टैंड के पास, जीरोमाइल चौक के पास समेत अन्य वार्डों में जल जमाव हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें