30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कूल से घर लौट रहे छात्र को बोलेरो ने मारी ठोकर

डोरीगंज (छपरा) : छपरा-पटना मुख्य मार्ग स्थित अवतार नगर थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव के समीप गुरुवार की दोपहर स्कूल से घर लौट रहे सात वर्षीय स्कूली एक छात्र बोलेरो के धक्के से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने छात्र को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां छात्र की गंभीर स्थिति को देखते […]

डोरीगंज (छपरा) : छपरा-पटना मुख्य मार्ग स्थित अवतार नगर थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव के समीप गुरुवार की दोपहर स्कूल से घर लौट रहे सात वर्षीय स्कूली एक छात्र बोलेरो के धक्के से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने छात्र को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां छात्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. जख्मी छात्र अवतार नगर थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव निवासी अवधेश राय का सात वर्षीय पुत्र रौशन कुमार बताया जाता है.

घटना गुरूवार की दोपहर दिन के ढाई बजे की बतायी जाती है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, छात्र छपरा-पटना मुख्य मार्ग स्थित मौजमपुर मिडिल में तीसरी कक्षा का छात्र था, जो स्कूल से छुट्टी होते ही मुख्य मार्ग फोरलेन को क्रॉस कर वापस घर जा रहा था, तभी पटना की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक बोलेरो ने उसे धक्का मार दिया. इस घटना में छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया.

इसके बाद स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी छात्र को आनन-फानन में लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने छात्र को पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर छात्र का अता-पता जानने के लिए जब स्थानीय पुलिस पास छात्र के स्कूल में पहुंची तो विद्यालय के सभी शिक्षक फरार थे और विद्यालय में ताला जड़ा हुआ था. थानाध्यक्ष के मुताबिक इस घटना की जानकारी संबंधित बीईओ उनके द्वारा जब फोन पर दी गयी तो वे घटनास्थल पर आने के लिए अानाकानी व टालमटोल करने लगे. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना से उग्र स्थानीय कुछ लोगो के द्वारा सड़क जाम व प्रदर्शन करने का प्रयास किया गया, किंतु समझा-बुझा कर लोगों को हटा दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें