23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, 18 घायल, नौ हिरासत में, पुलिस अलर्ट

छपरा : सारण जिलाके दाउदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलेसरा पंचायत के साई टोले में सोमवार की अहले सुबह दो पक्षों के बीच नाले में पेशाब करने के विवाद में हिंसक झड़प के दौरान करीब डेढ़ दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही एकमा सर्किल के इंस्पेक्टर दिनेश पासवान दाउदपुर पुलिस, […]

छपरा : सारण जिलाके दाउदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलेसरा पंचायत के साई टोले में सोमवार की अहले सुबह दो पक्षों के बीच नाले में पेशाब करने के विवाद में हिंसक झड़प के दौरान करीब डेढ़ दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही एकमा सर्किल के इंस्पेक्टर दिनेश पासवान दाउदपुर पुलिस, कोपा थानाप्रभारी अपने दलबल के साथ गंभीर स्थिति को लेकर घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस नौ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार नाले में पेशाब करने को लेकर दो पक्षों में रविवार की शाम वाद-विवाद व गाली-गलौज हुआ. तनाव बढ़ने के बाद दोनों पक्ष के सदस्यों ने रविवार की सुबह जम कर पत्थर और ईंटबाजी करते हुए लाठी-डंडे, हिंसक हथियार के साथ एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किया. सभी घायलों का जिले के विभिन्न अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस संदर्भ में एक पक्ष का कहना है कि मोतीलाल शर्मा का 10 वर्षीय पुत्र अंकित घर के सामने नाले में पेशाब कर रहा था. इसको लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने अचानक घर में घुस कर लाठी-डंडे से मारपीट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, दूसरे पक्ष की मुन्नी देवी का कहना है कि शराब के नशे में धुत संजय शर्मा एक अन्य बथान के पास नाले में खड़ा होकर पेशाब कर रहा था. इस दौरान बथान में गाय खिलाती मेरी दो पुत्री वहां से शर्म के मारे हट गयी. मना करने पर शराब के नशे अपशब्द का प्रयोग करने लगे और मारपीट और उतारू हो गये.

घटना के दौरान लोगों पर चलाये गये ईंट-पत्थर बिखरे पड़े थे. कई घरेलू सामान टूटे बिखरे थे. देखते-देखते बात इतनी उलझ गयी कि दोनों तरफ से हिंसक झड़प होने लगी. शोर-शराबा सुन आसपास के लोग भी उपस्थित हुए. हिंसक घटनाओं से भयभीत कुछ महिलाओं को छोड़ घर के अन्य सदस्य फरार हैं. तब तक स्थानीय पुलिस को मिली सूचना पर घटनास्थल पर दाउदपुर पुलिस ने मौके से करीब नौ लोगों को हिरासत में लिया. घटना की जानकारी मिलते ही एकमा सर्किल के इंस्पेक्टर, कोपा थानाप्रभारी बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंच मामले को शांत कराया. समाचार प्रेषण तक पुलिस दल गांव में कैंप कर रही है. इस संबंध में इंस्पेक्टर दिनेश पासवान ने बताया कि घटना के बाद स्थिति नियंत्रण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें