35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नहीं पहुंची एम्बुलेंस, ठेले पर मरीज को ले गये अस्पताल

सरायकेला : सरायकेला में शुक्रवार को सड़क पर तड़पते हुए नोरोडीह के अर्जुन मुखी को अस्पताल ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस नहीं आने पर ठेला से अस्पताल ले जाने लगे. रास्ते में उसकी हुई मौत हो गयी. वहीं सदर अस्पताल में डॉक्टर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा मृतक के परिजनों ने ड्यूटी डॉक्टर से […]

सरायकेला : सरायकेला में शुक्रवार को सड़क पर तड़पते हुए नोरोडीह के अर्जुन मुखी को अस्पताल ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस नहीं आने पर ठेला से अस्पताल ले जाने लगे. रास्ते में उसकी हुई मौत हो गयी. वहीं सदर अस्पताल में डॉक्टर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा मृतक के परिजनों ने ड्यूटी डॉक्टर से बदतमीजी कर हंगामा मचाया. थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने मृतक के परिजनों को समझाते हुए मामला शांत किया. इस संबंध में सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ बरियल मार्डी ने थाने में लिखित शिकायत की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरायकेला नगर पंचायत अंतर्गत नोरोडीह के 35 वर्षीय अर्जुन मुखी स्थानीय हटिया में मजदूरी करता था. शुक्रवार की सुबह 11 बजे अर्जुन मुखी हटिया में मजदूरी कर घर जाने के लिए निकला. इस दौरान इंद्रटांड़ी में पुराना पोस्टमार्टम हाउस के पास एक पेड़ के नीचे वह बेहोश होकर गिर गया. इस दौरान नोरोडीह के किसी ने अर्जुन को तड़पते हुए देखा और उसके घर में जाकर उसकी पत्नी को सूचना दी.

अर्जुन मुखी की पत्नी रीमा मुखी व उसकी सास मीना मुखी दौड़-भागे घटनास्थल पर पहुंची, जहां अर्जुन तड़प रहा था. अर्जुन को सदर अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 एंबुलेंस को कॉल किया गया, परंतु काफी देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची और अर्जुन मुखी तड़पता रहा. एंबुलेंस के नहीं आने पर रीना ने अपनी मां के साथ ठेला रिक्सा से अर्जुन मुखी को सदर अस्पताल ले जाने लगे.

इस बीच रास्ते में थाना चौक के पास अर्जुन ने दम तोड़ दिया. उसकी पत्नी एवं सास ने अर्जुन को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां ओपीडी में तैनात डॉ अनिर्बन महतो ने अर्जुन मुखी को देख कर मृत घोषित किया. मृतक की पत्नी रीना ने बताया कि डॉ अनिरबन महतो ने अर्जुन मुखी को देखने के बाद शव को लेकर घर भागने को कहा. इस पर मृतक के परिजन आक्रोशित होकर भड़क उठे और डॉ महतो के साथ नोक-झोंक करने लगे. सूचना पाकर सीएस कार्यालय से सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ बरियल मार्डी पहुंचे.

थाना प्रभारी को सूचना दी. लोगों को समझाने लगे. सूचना पाकर थाना प्रभारी अविनाश कुमार पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को समझाते हुए मामले को शांत किए. डॉ मार्डी ने बताया कि अर्जुन मुखी की अस्वभाविक मौत हुई है. उसके छाती व पेट पर जलने के जैसे घाव है. चमड़ा छिल गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा. शनिवार को पोस्टमार्टम होगा.

डॉ अनिर्बन महतो ने कहा कि उन्होंने मृतक के परिजनों के साथ किसी तरह का कोई गलत व्यवहार नहीं किया. उसके परिजनों ने बेवजह उनके साथ बदतमीजी की और गाली देते हुए नोक-झोंक किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें