30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस लाइन ट्रेनिंग सेंटर पहुंचा अनजान युवक, हिरासत में

सहरसा : पुलिस लाइन में बुधवार को अचानक एक अनजान युवक व उसकी हरकत देख पुलिस लाइन में खलबली मच गयी. इसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ कर सदर थाना के हवाले किया. जहां से युवक के सहरसा पुलिस लाइन जाने के बारे में पूछताछ की गयी. जानकारी के अनुसार लाइन स्थित ट्रेनिंग सेंटर […]

सहरसा : पुलिस लाइन में बुधवार को अचानक एक अनजान युवक व उसकी हरकत देख पुलिस लाइन में खलबली मच गयी. इसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ कर सदर थाना के हवाले किया. जहां से युवक के सहरसा पुलिस लाइन जाने के बारे में पूछताछ की गयी.

जानकारी के अनुसार लाइन स्थित ट्रेनिंग सेंटर में बुधवार को प्रशिक्षु जवानों को हथियार की जानकारी दी जा रही थी. इसी दौरान एक युवक अचानक वहां पहुंच गया. वह हाथ में आइफोन लेकर उधर देख विचित्र हरकत कर रहा था. अचानक ट्रेनिंग सेंटर के समीप अनजान युवक को देख कर्मियों ने मामले की जानकारी मेजर व अन्य को दी. इसके बाद उसे पकड़ कर सदर थाना लाया गया.
प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने अपना नाम मो इसराइल व घर सपटियाही बताया. इसके बाद पुलिस ने उसके द्वारा दी गयी जानकारी पर कार्रवाई शुरू की तो वह सही निकला. पुलिस की सूचना पर युवक की पत्नी व अन्य परिजन सदर थाना पहुंचे व युवक के मानसिक रूप से बीमार होने की बात कही. मालूम हो कि पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों के अलावे बिना अधिकार अन्य के प्रवेश पर रोक है.
हरिद्वार में करता है प्लंबर मिस्त्री का कार्य
पुलिस हिरासत में आये युवक ने बताया कि वह प्लंबर मिस्त्री का कार्य करता है. वहीं उसकी पत्नी व सास भी झाड़ू-पोछा करती है. सदर थाना पहुंचे परिजनों ने भी पुलिस को बताया कि मानसिक रूप से बीमार होने के बाद वह लोग उसे लेकर गांव आये थे.
जहां से वह अचानक निकल गया और पुलिस लाइन पहुंच गया. परिजनों ने वापसी का टिकट भी पुलिस को दिखाया. वहीं युवक ने आइफोन के बारे में बताया कि मालिक ने पुत्र के जन्म लेने पर उपहार के रूप में उसे मोबाइल व घड़ी दिया है.
युवक के पहनावा व हाथ में महंगे फोन देख पुलिस कर्मियों के बीच कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी. पुलिस सूत्रों के अनुसार वह मोबाइल से किसी से बात कर रहा था. अचानक मोबाइल से सिम गायब हो गया. इस बाबत जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मोबाइल में पूर्व से ही कोई सिम नहीं है. कुछ दिन पूर्व ही उसे उपहार में मिला था.
हो रही छानबीन
युवक से पूछताछ की गयी, जिसके बाद उसके परिजन थाना पर आये हैं. परिजनों ने मानसिक बीमार होने की बात कही है. उसका घर जिस पंचायत में है वहां के मुखिया को बुलाया गया है. परिजनों ने टिकट भी दिखाया है. सभी हरिद्वार में रहकर कमाता है. सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है.
राजमणि, सदर थानाध्यक्ष
सब इंस्पेक्टर के खाते से 25 हजार की अवैध निकासी, प्राथमिकी दर्ज
सहरसा. एसबीआइ मुख्य शाखा के ग्राहक सरोजा निवासी बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार राम के खाते से अवैध तरीके से 25 हजार की अवैध निकासी का मामला सामने आया है. सब इंस्पेक्टर के पिता सीआइएसएफ से रिटायर्ड महेंद्र राम ने सदर थाना में अवैध निकासी को लेकर मामला दर्ज कराया है.
रास्ते में घेर कर छीने 12 हजार रुपये, पीट कर किया जख्मी, चल रहा इलाज
सहरसा. सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला निवासी धनश्याम शर्मा के साथ मारपीट कर रुपया छीनने का मामला सामने आया है. जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. उसने मोहल्ला के ही कालो शर्मा, नंदन शर्मा व अन्य पर रास्ते में घेर कर मारपीट करने व जेब से 12 हजार 40 रुपये छीनने का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है.
बेंगहा में दुकानदार के साथ की मारपीट, जेब से निकाले रुपये
सहरसा. सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा में दुकान चलाने वाले धीरज कुमार के साथ मारपीट कर जेब से साढ़े आठ सौ रुपये निकालने का मामला सामने आया है. पीड़ित का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जख्मी ने गांव के ही कुंदन कुमार व अन्य पर मारपीट करने का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें