35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भरौली गाछी के पास पानी टंकी कर्मी को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने दरभंगा किया रेफर शंका के आधार पर जख्मी के एक सहकर्मी को सोनबरसा कचहरी थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जख्मी ने कर रखी थी दो शादी पैतृक संपत्ति को लेकर भी चल रहा था विवाद कहरा : सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के भरौली गाछी […]

हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने दरभंगा किया रेफर

शंका के आधार पर जख्मी के एक सहकर्मी को सोनबरसा कचहरी थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया
जख्मी ने कर रखी थी दो शादी पैतृक संपत्ति को लेकर भी चल
रहा था विवाद
कहरा : सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के भरौली गाछी के समीप साइकिल से अपने घर सहरसा लौट रहे भरौली पानी टंकी में नियुक्त 50 वर्षीय नारायण शर्मा को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी और फरार हो गया. सूचना मिलने पर सोनबरसा कचहरी थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों द्वारा घायल के मुंह के जबड़े में लगी गोली को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण जख्मी को दरभंगा रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने पर सदर थाना अध्यक्ष आर के सिंह भी जख्मी से बयान लेने सदर अस्पताल पहुंचे. लेकिन बेहोशी की हालत में रहने के कारण जख्मी द्वारा फर्द बयान नहीं दिया जा सका.
जिससे अपराधियों के संबंध मे सही जानकारी नहीं मिल पायी है. जानकारी के अनुसार सोमवार को नारायण शर्मा भरौली पानी टंकी में कार्य कर साइकिल से अपने घर बटरहा लौट रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति नारायण शर्मा को रोककर जान मारने की नीयत से गोली चला दी और सहरसा की तरफ भाग गया. राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी सोनबरसा कचहरी थाना पुलिस को देने के बाद पुलिस ने नारायण शर्मा को सड़क किनारे गिरा पाया. जिसे तुरंत उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. इधर थाना प्रभारी अपराधियों के भागे दिशा में पीछा कर अपराधियों की पहचान करने में लग गये.
थाना अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि भरौली पानी टंकी में ही कार्यरत बलवा ओपी क्षेत्र के भोटिया निवासी पवन कुमार से सोमवार को ही भरौली पानी टंकी में झड़प होने की जानकारी मिलने पर तत्काल पूछताछ के लिए पवन कुमार को हिरासत में लिया गया है. जख्मी के होश में आने के बाद लिये जाने वाले फर्द बयान के आधार पर अपराधियों की सही पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं अस्पताल में पहुंचे नारायण शर्मा के परिजनों के अनुसार घायल का पूर्व से दो शादी होने के कारण पारिवारिक कलह भी चल रहा था एवं बटरहा में पैतृक संपत्ति को लेकर भी आपसी विवाद चल रहा था. जिसके कारण भी घटना होने की शंका जतायी जा रही है. लेकिन जब तक पीड़ित का बयान नहीं हो जाता तब तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें