38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JPSC परीक्षा पर रोक लगाने से झारखंड हाइकोर्ट का इन्कार, परीक्षा रद्द करने की मांग पर विधानसभा में विपक्ष का हंगामा

रांची : झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएससी) की परीक्षा पर हंगामा जारी है. विरोधी दलों के नेताओं ने सोमवार को विधानसभा में इस मुद्दे पर हंगामा किया. परीक्षा रद्द करने की मांग की. वहीं, झारखंड हाइकोर्ट ने परीक्षा पर रोक लगाने से इन्कार कर दिया. विपक्षी दलों ने सदन के अंदर और बाहर JPSC की […]

रांची : झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएससी) की परीक्षा पर हंगामा जारी है. विरोधी दलों के नेताओं ने सोमवार को विधानसभा में इस मुद्दे पर हंगामा किया. परीक्षा रद्द करने की मांग की. वहीं, झारखंड हाइकोर्ट ने परीक्षा पर रोक लगाने से इन्कार कर दिया.

विपक्षी दलों ने सदन के अंदर और बाहर JPSC की परीक्षा रद्द करने की मांग की. विपक्ष के हंगामे की वजह से सदन की कार्रवाई 12 बजे तक स्थगित करनी पड़ी. विपक्ष ने जेपीएससी में हुई गड़बड़ी की बाहरी कमेटी से जांच कराने की मांग की.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : छठी मेंस परीक्षा रद्द करने की मांग, JPSC के बाहर विद्यार्थियों ने किया विरोध प्रदर्शन

ज्ञात हो कि जेपीएससी के अभ्यर्थियों के विरोध के बीच सोमवार (28 जनवरी) से रांची के 57 केंद्रों पर जेपीएससी की परीक्षा शुरू हुई. सुरक्षा के मद्देनजर 1,000 से अधिक जवानों को परीक्षा केंद्रों के आसपास तैनात किया गया है. 10 डीएसपी, 115 मजिस्ट्रेट सहित सभी केंद्रों के लिए स्पेशल क्विक रियैक्शन टीम (QRT) को तैनात किया गया है.

रांची के एसएसपी ने परीक्षा के लिए तैनात मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों को संबोधित किया. एसएसपी ने बताया कि राजधानी के सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. किसी भी कीमत पर हंगामा और उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा. इस अवसर पर डीडीसी, ग्रामीण एसपी, सिटी एसपी भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें