38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : हटिया से बेंगलुरु के बीच तीन जनवरी से चलेगी साप्ताहिक सुविधा स्पेशल ट्रेन

रांची : यात्रियों की भीड़ अधिक होने के कारण दक्षिण-पूर्व रेलवे ने साप्ताहिक सुविधा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. यह ट्रेन हटिया से बेंगलुरु कैंट के लिए चलेगी. हटिया से यह ट्रेन प्रत्येक शुक्रवार को तीन जनवरी से 28 फरवरी तक चलेगी. वहीं बेंगलुरु कैंट से प्रत्येक रविवार को 05 जनवरी से एक […]

रांची : यात्रियों की भीड़ अधिक होने के कारण दक्षिण-पूर्व रेलवे ने साप्ताहिक सुविधा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. यह ट्रेन हटिया से बेंगलुरु कैंट के लिए चलेगी. हटिया से यह ट्रेन प्रत्येक शुक्रवार को तीन जनवरी से 28 फरवरी तक चलेगी.
वहीं बेंगलुरु कैंट से प्रत्येक रविवार को 05 जनवरी से एक मार्च 2020 तक चलेगी. ट्रेन संख्या 80635 हटिया-बेंगलुरु कैंट स्पेशल ट्रेन हटिया से रात 11.00 बजे प्रत्येक शुक्रवार को रवाना होगी ओर बैंगलुरु कैंट रविवार को दोपहर 12.15 बजे पहुंचेगी. वहीं बेंगलुरु से ट्रेन संख्या 80636 रात 10.00 बजे प्रत्येक रविवार को खुलेगी व हटिया मंगलवार को दोपहर 12.00 बजे पहुंचेगी.
इस ट्रेन में दो एसी-टू बोगी के अलावा चार एसी-थ्री, चार स्लीपर व तीन सामान्य कोच होंगे. यह ट्रेन राउरकेला, झारसुगुड़ा, संबलपुर, बड़गढ़, बालंगीर, टिटलागढ़, किसिंगा, मिनीगुडा, रायगढ़ा, पर्वतीपुरम, बोबिली, विजयनगरम, कोट्टावालसा, डुवाडा, टुनि, समलकोट, राजाहुमंडरी, टडपल्लीगुडीम, इलुरु, विजयवाड़ा, ओनगोल, निलोर, गुडुर, सुलुरुपेटा, कटपाडी, जोलारपेट्टयी होकर आयेगी व जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें