26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : जेसीबी लगा बड़ा तालाब व चडरी तालाब से निकाले गये अवशेष

रांची : राजधानी के तालाबों की सफाई का काम शुक्रवार से शुरू कर दिया गया. तालाबों की सफाई के लिए 100 से ज्यादा मजदूरों को लगाया गया है. तालाबों में विसर्जित प्रतिमाओं के अवशेष को निकाला गया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब मजदूरों ने तालाब के अवशेष को निकालना शुरू किया तो समस्या होने […]

रांची : राजधानी के तालाबों की सफाई का काम शुक्रवार से शुरू कर दिया गया. तालाबों की सफाई के लिए 100 से ज्यादा मजदूरों को लगाया गया है.
तालाबों में विसर्जित प्रतिमाओं के अवशेष को निकाला गया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब मजदूरों ने तालाब के अवशेष को निकालना शुरू किया तो समस्या होने लगी. तालाब में मिट्टी जमा होने के कारण मजदूरों ने तालाब से कचरा निकालने से मना कर दिया. सबसे ज्यादा परेशानी बड़ा तालाब और चडरी तालाब में हो रही थी. इसके बाद निगम द्वारा अवशेष निकालने के लिए जेसीबी बुलानी पड़ी. तालाब से जेसीबी के माध्यम से प्रतिमाओं के अवशेष को निकाला गया.
हालांकि, शहर के अन्य तालाब छोटा होने के कारण मजदूरों ने अपने प्रयास से प्रतिमाओं के अवशेष को बाहर निकाल लिया. गौरतलब है कि अपर नगर आयुक्त गिरिजा शंकर के निर्देश पर प्रतिमाओं के अवशेष निकालने कार्य शुरू किया गया है. उन्होंने बताया कि तालाबों में प्रतिमाओं को अवशेष काफी ज्यादा है, जिससे तीन से चार दिन काम लगाना पड़ेगा. प्रतिमाओं के अवशेष को निकालने के बाद तालाब के चारों तरफ के घास व गंदगी की सफाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें