37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची-टोरी लाइन पर राजधानी ट्रेन के चलने का और करना होगा इंतजार

रांची : रांची-टोरी लाइन पर राजधानी ट्रेन के चलाने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. क्योंकि इस रूट पर इस ट्रेन को चलाने के लिए डिवीजन, मुख्यालय और रेलवे बोर्ड तक किसी तरह का पत्राचार नहीं हुआ है. वहीं, पिछले दिनों सांसद संजय सेठ को रेल मंत्री ने आश्वासन दिया था कि 15 दिनों […]

रांची : रांची-टोरी लाइन पर राजधानी ट्रेन के चलाने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. क्योंकि इस रूट पर इस ट्रेन को चलाने के लिए डिवीजन, मुख्यालय और रेलवे बोर्ड तक किसी तरह का पत्राचार नहीं हुआ है. वहीं, पिछले दिनों सांसद संजय सेठ को रेल मंत्री ने आश्वासन दिया था कि 15 दिनों में ट्रेन का परिचालन हो जायेगा.
अब यह पूरा मामला अधर में लटक गया है, क्योंकि संभावना व्यक्त की जा रही है कि इसी महीने से झारखंड में आचार संहिता लागू हो जायेगी. गौरतलब है कि 24 सितंबर को राज्य के सभी सांसदों ने दक्षिण-पूर्व रेलवे की ओर से बीएनआर चाणक्य में रांची और चक्रधरपुर मंडल की मंडलीय समिति की बैठक में एकमत होकर इस मांग को उठया था.
सांसद संजय सेठ ने कहा था कि रांची-टोरी लाइन में राजधानी ट्रेन को चलना चाहिए. ट्रैक सहित अन्य सुविधाएं बहाल हो गयी हैं. वहीं, सांसद महेश पोद्दार ने राजधानी ट्रेन को सप्ताह में सातों रेलवे चलाने की मांग उठायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें