26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : हर हाल में 25 तक मुआवजा ले लें रैयत नहीं तो कोर्ट में जमा कर दी जायेगी राशि

रांची : जिला भू अर्जन कार्यालय ने एनएच-75 के कचहरी चौक से बीजूपाड़ा, बिजूपाड़ा से कुड़ू सेक्शन पथ निर्माण परियोजना और एनएच-23 के पलमा सेक्शन के रैयतों को 25 सितंबर तक हर हाल में मुआवजा लेने का आदेश दिया है. जिला भू-अर्जन पदाधिकारी ने कहा है कि अगर तय तिथि तक सभी रैयत अपने राजस्व […]

रांची : जिला भू अर्जन कार्यालय ने एनएच-75 के कचहरी चौक से बीजूपाड़ा, बिजूपाड़ा से कुड़ू सेक्शन पथ निर्माण परियोजना और एनएच-23 के पलमा सेक्शन के रैयतों को 25 सितंबर तक हर हाल में मुआवजा लेने का आदेश दिया है.
जिला भू-अर्जन पदाधिकारी ने कहा है कि अगर तय तिथि तक सभी रैयत अपने राजस्व कागजात जमा करते हुए मुआवजा का भुगतान लेना सुनिश्चित नहीं करेंगे, तो यह राशि एलए (लैंड एक्विजिशन) कोर्ट में हस्तांतरित कर दी जायेगी. गौरतलब है कि प्रभावित रैयतों को मुआवजा भुगतान के लिए संबंधित अंचल से नोटिस पूर्व में ही दिया जा चुका है. परंतु अब तक रैयतों ने मुआवजे के लिए किसी प्रकार के कागजात कार्यालय में उपलब्ध नहीं कराये गये हैं.
टाटीसिलवे चौक से रिंग रोड तक बनेगी सड़क
रांची : ग्रामीण विकास विभाग ने 1.66 करोड़ रुपये की लागत से टाटीसिलवे चौक से हरातू होते हुए रिंग रोड तक 2.44 किमी सड़क निर्माण की मंजूरी दी है.
मंगलवार को खिजरी विधायक राम कुमार पाहन ने इस सड़क का शिलान्यास किया तथा अभियंताअों को बेहतर सड़क बनाने की बात कही. मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नरेश साहू, राजन साहू, गाजू महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें